Diljit Dosanjh के ऊपर लगे गद्दार होने के आरोप वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Diljit Dosanjh Video Viral: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो लोगों ने लगाया गद्दार होने का आरोप

Update:2024-10-01 10:41 IST

 Diljit Dosanjh Called Traitor By Sadhvi Prachi Video Viral 

Diljit Dosanjh Viral Video: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय मेनचेस्टर में कॉन्सर्ट में व्यस्त हैं। Diljit Dosanjh इस समय यूरोप टूर पर हैं। जहाँ पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Concert) को सुनने के लिए भारी मात्रा में फैंस एकत्रित हो रहे हैं। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे हैं। तो वहीं दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद उनके ऊपर कई सारे आरोप लगाए जा रहे हैं, सोशल मीडिया पर Diljit Dosanjh को गद्दार कहा जा रहा है। 

दिलजीत दोसांझ पर लगे आरोप वीडियो वायरल (Allegations Against Dil-luminati Tour Concert Diljit Dosanjh Video Viral)

दिलजीत दोसांझ इस समय यूरोप में अपने Dil-luminati Tour पर हैं। जहाँ पर उनके कॉन्सर्ट में हर एक जगह से उनके फैंस उनको सुनने के लिए आ रहे हैं। हालहि में दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ, जिसमें उनकी मुलाकात उनके फैन से हुई, जिसे उन्होंने स्टेज पर बुलाया, जब दिलजीत दोसांझ को पता चला कि उनकी ये फैन पाकिस्तान से हैं, तो उसको उन्होंने स्टेज पर बुलाकर जूतें गिफ्ट किए, इसके साथ ही Diljit Dosanjh ने शांति का एक अनमोल संदेश दिया। 

उन्होंने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा, "मेरे लिए हिंदुस्तान और पाकिस्तान एक समान हैं। पंजाबियों के दिल में सभी के लिए प्यार है। सीमाएं राजनेता खींचते हैं। पंजाबियों को परवाह नहीं है, पंजाबी सभी से प्यार करते हैं। पंजाबी पोशाक पहने दोसांझ ने अपना प्रदर्शन देखने के लिए एकत्रित भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, "मैं उन लोगों का स्वागत करता हूं जो मेरे देश भारत से आए हैं और उनका भी जो पाकिस्तान से आए हैं।"

साध्वी प्राची ने कहा दिलजीत दोसांझ को गद्दार (Sadhvi Prachi Called Diljit Dosanjh Traitor)-

दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो के वायरल (Diljit Dosanjh Viral Video) होने के बाद सोशल मीडिया पर साध्वी प्राची (Shadhvi Prachi X Post) ने उनका ये वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- "मेरे लिए भारत और पाकिस्तान में कोई फर्क नहीं है"  जिसके बाद उन्होंने Diljit Dosanjh को गद्दार कहा और आगे लिखा कि- एक सच्चा राष्ट्रवादी भारतीय आज के बाद इस गद्दार के Concert Attain नहीं करेगा। साध्वी प्राची का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

जिसके बाद कुछ लोगों ने साध्वी प्राची का समर्थन किया तो वही कुछ लोगों ने Diljit Dosanjh का समर्थन करते हुए लिखा कि- वो कलाकार है, उसकी कला सिर्फ भारत तक सीमित नहीं हैं, पूरी दुनिया दिलजीत भाई को प्यार करती है, आपके बॉयकॉट करने से न उसे फरक पड़ेगा ना उसके फैंस को आप लगे रहो नफरत फैलाने में

Tags:    

Similar News