Dukaan Trailer Review: मै तुम्हारे बच्चे की माँ बनने वाली हूँ , व्यावसायिक सरोगेसी पर आधारित हैं, फिल्म

Dukaan Trailer Review: सिद्धार्थ सिंह व गरिमा वहल ने अपनी आगामी फिल्म दुकान (Dukaan Movie) व्यावसायिक सरोगेसी की दुकान पर आधारित है..

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-02-27 14:49 IST

Dukaan Trailer Review: संदीप रेड्डी बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशकों में से एक है। निर्देशक की साल 2023 में फिल्म एनिमल आई जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही  है। इस फिल्म में रणबीर कपूर व बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। बता दे कि सिद्धार्थ सिंह व गरिमा वहल अपनी निर्देशित फिल्म दुकान (Dukaan Movie) की रिलीज की तैयारी में लगे है। जिसका ट्रेलर रिलीज किया जा रहा है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में संदीप रेड्डी वांगा भी शामिल 

सिद्धार्थ सिंह व गरिमा वहल ने अपनी आगामी फिल्म दुकान (Dukaan Movie) के बारे में बताते हुए कहा कि- दुकान फिल्म व्यावसायिक सरोगेसी की दुकान पर आधारित है। यह एक लड़की जिसका नाम जैस्मीन है। उसकी कहानी है। यह फिल्म उन महिलाओं के सम्मान, पसंद, स्वतंत्रता के बारे में सवाल उठाती है। जो सरोगेसी को एक पेशे के रूप में जुनती है। “दुकान एक मनोरंजक, भावनात्मक सिनेमाई रोलर कोस्ट है। सिद्धार्थ और गरिमा, इस जोड़ी ने गोलियों की रासलीला: राम-लीला और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी व्यावसायिक और गंभीर रूप से सफल फिल्में बनाई हैं, जो लेखक के रूप में उनके खाते में शामिल हैं।

Dukaan Movie Cast-

दुकान मूवी (Dukaan Movie) में मोनिका पंवार मुख्य भूमिका में है। इनके अलावा इसमें सिकंदर खेर, मोनाली ठाकुर, व्रजेश हिरजी भी अहम भूमिका में है। 

Dukaan Movie Release Date-

फिल्म दुकान (Dukaan Movie) जिसके पोस्टर में लिखा है, साफ देख सकते है कि लिखा है- मैं तुम्हारे बच्चे की माँ बनने वाली हूँ का ट्रेलर 28 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। मूवी किस दिन रिलीज होगी इसके बारे में जानकारी ट्रेलर रिलीज के साथ ही पता चल जाएगा। 

Tags:    

Similar News