खतरों का खिलाड़ी 10: सामने आया विनर का नाम, एकता कपूर ने खोला राज

 रियलिटी  शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 अब खत्म होने के कगार पर हैं। बताया जा रहा है कि  इस शो का फाइनल एपिसोड भी शूट हो चुका है। विनर के  नाम भी तय हो गया। लेकिन  अभी तक विनर का नाम सामने आया है। हर कोई ये जानने के लिए  परेशान है कि इस रियलिटी  शो का विनर आखिर विजेता कौन होगा।

Update: 2020-07-23 13:03 GMT

मुंबई: रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 अब खत्म होने के कगार पर हैं। बताया जा रहा है कि इस शो का फाइनल एपिसोड भी शूट हो चुका है। विनर के नाम भी तय हो गया। लेकिन अभी तक विनर का नाम सामने आया है। हर कोई ये जानने के लिए परेशान है कि इस रियलिटी शो का विनर आखिर विजेता कौन होगा।

कोई करिश्मा तो कोई करण के नाम पर कयास लगा रहे है, लेकिन टीवी क्वीन प्रोड्यूसर एकता कपूर के एक पोस्ट ने लोगों ने विनर के नाम को सोचने पर मजबूर कर दिया है। कई लोगों ने तो दावे के साथ एक एक्ट्रेस के नाम पर हामी भर दी है।

यह पढ़ें...
तो क्या अभी अमिताभ को नहीं मिलेगी झूठी, बिग बी ने इस खबर को बताया फर्जी

एक से बढ़कर एक स्टंटबाज

रोहित शेट्टी के इस खतरनाक स्टंट से भरे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 में इस बार सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक स्टंटबाज थे। अब जब शो अपने आखिरी पड़ाव पर है ऐसे में एकता कपूर के एक पोस्ट के जरिए इस शो के विनर का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को विनर बताया जा रहा है।

एकता कपूर के पोस्ट

बता दें एकता कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी। इस स्टोरी में उन्होंने अपने तरीके से करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था- 'करिश्मा तन्ना येय'... इसके जवाब में करिश्मा उन्हें धन्यवाद करती हुई भी नजर आईं। करिश्मा तन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किए हैं जिनमें सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इन सभी बधाईयों को उनके शो जीतने से जोड़ा जा रहा है।

यह पढ़ें...सीएम त्रिवेन्द्र सिंह ने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना के अंदर किया ये काम

Full View

बता दें कि अभी तक करिश्मा तन्ना के शो जीतने के सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं। इसका कोई आधिकारिक एलान नहीं है, खतरों के खिलाडी के फिनाले में करिश्मा तन्ना के अलावा एक्टर करण पटेल, धर्मेश, बलराज हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News