×

तो क्या अभी अमिताभ को नहीं मिलेगी छुट्टी, बिग बी ने इस खबर को बताया फर्जी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। इस बीच खबरें आईं कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है।

Shreya
Published on: 23 July 2020 12:17 PM GMT
तो क्या अभी अमिताभ को नहीं मिलेगी छुट्टी, बिग बी ने इस खबर को बताया फर्जी
X

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि इस बीच खबरें आईं कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें कुछ दिनों में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। हालांकि अमिताभ बच्चन ने खुद अपनी सेहत को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को फिर लगा झटका: विधायक ने छोड़ी विधानसभा की सदस्‍यता, दे दिया इस्‍तीफा

बिग बी ने ट्वीट करते हुए खबर को बताया गलत

अफवाह था कि अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वो दो से तीन दिन में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किए जा सकते हैं। हालांकि बिग बी ने खुद ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और एक गंभीर झूठ है!!



यह भी पढ़ें: आई खतरनाक बीमारी: इस राज्य से निकला पहला मामला, मचा हाहाकार

11 जुलाई की देर रात हॉस्पिटल में हुए थे भर्ती

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद 11 जुलाई की देर रात दोनों हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। दोनों में कोरोना के काफी कम लक्षण बताए जा रहे थे। दोनों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी पॉजिटिव पाई गई थीं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को फिर लगा झटका: विधायक ने छोड़ी विधानसभा की सदस्‍यता, दे दिया इस्‍तीफा

ऐश्वर्या और अराध्या भी हैं कोरोना संक्रमित

कोरोना के लक्षण नहीं होने के चलते पहले तो दोनों को होम आईसोलेशन में रखा गया था, लेकिन बाद में बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द होने के चलते ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावटी में भर्ती हो गयी थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक हैं।

यह भी पढ़ें: नहीं मान रहा चीन: पूर्वी लद्दाख में लगा रहा अडंगा, यहां पीछे हटने को नहीं है राजी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story