आमिर की लाड़ली ने किया ऐसा कि इंटरनेट पर लग गई 'आग'

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी हॉट एंड बोल्ड पोस्ट से लोगों का दिल जीता हुआ है। इरा एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज के साथ सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है।

Update: 2019-12-22 04:28 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी हॉट एंड बोल्ड पोस्ट से लोगों का दिल जीता हुआ है। इरा एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज के साथ सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। वो अधिकतर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। बॉलीवुड स्‍टार किड्स इरा खान का जल्द ही प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया ' रिलीज होने वाला है। उन्होंने ये फोटो एक खास शख्स के लिए शेयर की है।

ये भी देखें:बर्फबारी और कोहरे ने देश को किया ठंडा, जानें अपने राज्य का हाल

Full View

पोस्ट के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा और बताया किसके लिए उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं । इरा ने मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा को डेडिकेट करते हुए लिखा, 'पहली बार मैं अपने प्ले को कहीं ले जा रही हूं। आपकी परफॉर्मर के तौर पर करिश्माई पर्सनैलिटी और एनर्जी को अपने में उतारने की कोशिश कर रही हूं, लव सोना आंटी।'

Full View

आपको बता दें, इरा का प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया' रिलीज होने वाला है। इरा खान ने थिएटर प्रोडक्शन 'Euripides' Medea' से अपना डायरेक्टरल डेब्यू किया है। 'यूरिपिडिस मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदी में से एक है जिसमें आमिर के बेटे जुनैद खान और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच सहित कई और स्टार्स भी हैं। इरा इस प्ले को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई बार प्ले को लेकर खुशी जाहिर की है।

Full View

ये भी देखें:CAA बवाल: कांग्रेस आज करेगी राजघाट पर प्रदर्शन तो तेजस्वी पर दर्ज होगा केस

इरा आमिर और रीना दत्ता की छोटी बेटी हैं। कुछ समय पहले ही में अपकमिंग प्ले को लेकर पापा आमिर खान ने अपने बेटी को बेस्ट विशेस दी थी उन्होंने ट्विटर पर 'यूरिपाइड्स मेडिया' का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, 'गुड लक, मुझे तुमपर बहुत गर्व है।'

Tags:    

Similar News