ईशा गुप्ता ने बयां किया दर्द, कहा- ऐसे घूर रहा था जैसे कर देगा रेप, जानिए वो है कौन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ईशा गुप्ता की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर नजर आ रहे हैं।

Update: 2019-07-06 13:38 GMT

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ईशा गुप्ता की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर नजर आ रहे हैं।

फिल्म के रिलीज होने के बाद ईशा गुप्ता अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक्स पर गई थीं, लेकिन उनका यह फन टाइम अच्छा नहीं रहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' की एक्ट्रेस ने अपने साथ बुरा व्यवहार का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें...कर्नाटक: कांग्रेस-JDS के 11 विधायकों का इस्तीफा, BJP बोली- सरकार बनाने को तैयार

ईशा ने एक होटल व्यवसायी रोहित विग पर कथित तौर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। ईशा ने कहा कि रोहित का उनको घूरना ही उनका रेप करने जैसा अनुभव था।



एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि अगर देश में मेरे जैसी एक महिला ही अनसेफ महसूस करती है तो बाकियां लड़कियां क्या महसूस करती होंगी। यहां तक कि मेरे साथ दो सिक्यॉरिटी गार्ड थे, लेकिन मैंने ऐसा महसूस किया जैसे मेरा रेप किया गया हो। रोहित विग तुम एक सूअर हो...वह इस गंदगी का ही हकदार है।'



दूसरे ट्वीट में ईशा ने लिखा, 'रोहित विग जैसे व्यक्ति ही जिम्मेदार हैं जिसके कारण महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। तुम अपनी आंखों के साथ मेरे आसपास मौजूद थे और तुम्हारा घूरना ही काफी था।



इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'कुछ लोग बेहद असभ्य होते हैं, लगता है वे कभी नहीं सीखेंगे कि अनजान लोगों से कैसे व्यवहार किया जाता है। इन लोगों को तमीज सिखाए जाने की जरूरत है।'

यह भी पढ़ें...तलाक से ये महिला बन गई दुनिया के 22वें नंबर की अमीर!

ईशा गुप्ता एक और वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि 'यह आदमी बिल्कुल आंखों से मेरा रेप कर रहा था...शुक्र है कि मेरी सिक्यॉरिटी इस स्थिति में इतनी शांत और सजग थी। क्या कोई इस व्यक्ति को जानता है। इस व्यक्ति से 3 बार ठीक व्यवहार करने के लिए कहा गया। इसके बाद मेरे साथ 2 गार्ड रहे। सिक्यॉरिटी कैमरा से इसे कन्फर्म किया जा सकता है। कौन है यह भविष्य का बलात्कारी।'

ईशा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके साथ दुर्व्यवहार करने वाला व्यक्ति गोवा में एक होटल का मालिक है।

Tags:    

Similar News