शाहरुख संग काम करने को उत्सुक फाल्गुनी पाठक

लोकप्रिय गायिका फाल्गुनी पाठक ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है। वहीं शाहरुख का कहना है कि वह उनके साथ फिल्म 'रईस' के 'उड़ी उड़ी' पर थिरकना चाहते हैं। वर्ष 1996 में दोनों कलाकार विश्व दौरे पर एक-साथ गए

Update: 2017-09-02 11:04 GMT

नई दिल्ली: लोकप्रिय गायिका फाल्गुनी पाठक ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है। वहीं शाहरुख का कहना है कि वह उनके साथ फिल्म 'रईस' के 'उड़ी उड़ी' पर थिरकना चाहते हैं। वर्ष 1996 में दोनों कलाकार विश्व दौरे पर एक-साथ गए थे। कुछ समय पहले शाहरुख ने ट्विटर पर कहा था कि वह उनके साथ 'उड़ी उड़ी' करना चाहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें बॉलीवुड बादशाह के साथ काम करने में दिलचस्पी है? फाल्गुनी ने कहा, "क्यों नहीं? मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। हमने साथ में कई शोज किए हैं।"

प्रशंसकों को उम्मीद है कि वे मुंबई में इस माह बाद में रूपारेल नवरात्रि उत्सव 2017 में अपने गर्बा संगीत पर नृत्य कर सकती हैं।

उन्होंने कहा, "यह 21 सितंबर से है। हर साल, हम उन बॉलीवुड गीतों को चुनते हैं, जो दर्शक सुनना पसंद करते हैं। इसके साथ हमारे पास कुछ गुजराती गीत हैं।"

गीतों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "हम नवरात्रि से पहले खुलासा नहीं करते। यह दर्शकों के लिए हमेशा अप्रत्याशित होता है।"

Tags:    

Similar News