Malang Review: फिल्म में हैं जबरदस्त ट्विस्ट, देखेंगे तो मजा आ जाएगा

इस फिल्म की कहानी मुख्तौर पर एक रिवेंज स्टोरी है। कहानी गोवा से शुरु होती है, जहां पर सारा यानि दिशा पाटनी की मुलाकात अद्वेत ठाकुर यानि आदित्य रॉय कपूर से होती है।

Update: 2020-02-07 11:42 GMT
Malang Review: फिल्म में हैं जबरदस्त ट्विस्ट, देखेंगे तो मजा आ जाएगा

मुंबई: आज शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर क्राइम थ्रिलर फिल्म मलंग ने दस्तक दी। फिल्म के ट्रेलर के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म एवरेज होगी और फिल्म की कहानी के बारे में भी ये सोचा जा रहा था कि कहानी ज्यादा दिलचस्प नहीं होगी। लेकिन फिल्म को देखने के बाद इसके लिए रिव्यूज काफी अपोजिट आ रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और काफी दिलचस्प भी है।

रिवेंज स्टोरी फिल्म 'मलंग'

इस फिल्म की कहानी मुख्तौर पर एक रिवेंज स्टोरी है। कहानी गोवा से शुरु होती है, जहां पर सारा यानि दिशा पाटनी की मुलाकात अद्वेत ठाकुर यानि आदित्य रॉय कपूर से होती है। दोनों साथ में कुछ वक्त बिताने के बाद एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। इन दोनों को और करीब लाने का काम करती हैं एली अवराम, जो कि एक ड्रग एडिक्ट हैं। इसी बीच सारा प्रेग्नेंट हो जाती हैं, दूसरी ओर जिम्मेदारियों से डरकर अद्वेत सारा को अकेला छोड़ कर चला जाता है।

यह भी पढ़ें: 5 बूढ़ी एक्ट्रेस: अभी भी हैं कुंवारी, दिखती हैं ऐसे कि हो जाएंगे हैरान

ऐसी है फिल्म की कहानी

इसके बाद फिल्म की असली कहानी तब शुरु होती है जब अद्वेत अपने प्यार को खोने के बाद पुलिसवालों के खून का प्यासा हो जाता है। इसी बीच कहानी में एंट्री होती है दो पुलिसवालों की अगस्ते यानि अनिल कपूर की और स्पेशल ब्रांच के अफसर माइकल रॉड्रिगेज यानि कुणाल खेमू की। अगस्ते एक ऐसा पुलिसवाला है जो ड्रग्स के नश में चूर रहता है। अगस्ते अपराध की जगह अपराधियों को खत्म करने में विश्वास करता है। वहीं दूसरी ओर माइकल पुलिस के स्पेशल सेल का एक अफसर है जो बहुत शांत और अपने काम के प्रति गंभीर है।

अद्वेत ठाकुर 24 दिसंबर की रात को मैनहंट पर निकलता है और अपने पहले मर्डर से पहले पुलिस आकाशे को कॉल करता है और कहता है कि उसे एक मर्डर का रिपोर्ट करना है। एक पुलिसवाले के मर्डर के बाद आकाशे और माइकल कातिल की खोज में लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें: शाहीन बाग के लैला मजनू: खाई बिरयानी हुआ प्यार, अब होगा ऐसे निकाह

इन पुलिसवालों का कत्ल, क्राइम और बदले से क्या लेना देना है और कैसे ये सभी किरदार एक-दूसरे से जुड़ते हैं ये फिल्म में देखने लायक है। साथ ही फिल्म में कातिल का सच और मकसद क्या है ये भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि फिल्म की शुरुआत से लेकर अंत तक सभी किरदारों की फितरत में जो बदलाव होंगे और जो आपकी इमेजिनेशन से बिल्कुल अलग होंगे।

परफॉर्मेंस

वहीं अगर परफॉर्मेंस की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर ने अपने किरदार को ठीकठाक निभाया है। हालांकि आदित्य ने वर्तमान में जीने वाले लड़के के तौर पर अच्छा काम किया है। वहीं जितनी अच्छी परफॉर्मेंस उनकी कलंक में देखने को मिली थी, वो आपको इसमें मिसिंग लगेगी।

वहीं अगर दिशा पाटनी की बात की जाए तो उन्होंने सारा नाम्बियार के तौर पर उनकी एक्टिंग भी ठीक है। उनके परफॉर्मेंस में उनके एक्सप्रेशन्स में कुछ ज्यादा इम्प्रूवमेंट देखने को नहीं मिलेगी। हालांकि उनका किरदार को फिल्म में अच्छे से दर्शाया गया है। फिल्म में अनिल कपूर की भ्रष्ट और नशेड़ी इंस्पेक्टर के तौर पर परफॉर्मेंस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं कुणाल खेमू भी माइकल रॉड्रिगेज के तौर पर कमाल के दिखे हैं। फिल्म में उनका किरदार और काम दोनों ही आपको सरप्राइज करेंगे।

यह भी पढ़ें: वेलेंटाइन डे: यहां लड़की सुबह में जिस भी लड़के को देखती है, वही बनता है पति

डायरेक्शन

फिल्म के लिए मोहित सूरी के डायरेक्शन की खूब तारीफ की जा रही है। मोहित सूरी ने आज के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को बनाया है। फिल्म में भरपूर रोमांस, एक्शन, और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

म्यूजिक

मोहित सूरी अपनी फिल्मों में बेहतरीन म्यूजिक को जगह देते हैं। इस फिल्म का म्यूजिक दर्शकों को काफी इंप्रेस कर रहा है। वहीं इस फिल्म के पांचों गानों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अरिजीत सिंह का गाया हुआ गाना 'चल घर चलें', अंकित तिवारी का गाना 'फिर न मिलें कभी' और इस फिल्म का टाइटल ट्रैक 'मलंग' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारत के लिए बुरी खबर: भूटान ने दिया जोर का झटका, सपनों पर फिरा पानी

Tags:    

Similar News