The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' टीम के सामने आने वाली है बड़ी मुसीबत? मिली चेतावनी, जानें पूरा मामला

The Kerala Story: कई दिनों से विवादों में चल रही फिल्म 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इन सब के बीच फिल्म की टीम को चेतावनी मिली है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Update: 2023-05-07 12:46 GMT
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' अपने रिलीज से पहले से काफी सुर्खियों में है। ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और 8 करोड़ से ज्यादा रुपए जुटा लिए हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि एक बार लड़की को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। वहीं, कई सेलेब्स के बीच 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री भी इस फिल्म का सपोर्ट करते दिखे, लेकिन इसी के साथ विवेक अग्निहोत्री ने 'द केरल स्टोरी की टीम को चेतावनी भी दी है और एक लंबा-चोड़ा नोट शेयर किया है।

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म के सपोर्ट में किया ट्वीट

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ''मैं महान फिल्ममेकर्स और सिनेमा समीक्षकों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं कि कला का एकमात्र उद्देश्य लोगों को उनकी मान्यताओं और पूर्वाग्रहों पर सवाल उठाने के लिए प्रेरित करना है। मैं यह सुनते हुए भी बड़ा हुआ हूं कि सिनेमा समाज की सच्चाई को दिखाता है। मुझे यह भी बताया गया कि सिनेमा को पुरानी चीजों को नष्ट करके नई चीजों का निर्माण करना चाहिए।''

विवेक अग्निहोत्री ने खुद का अनुभव भी किया शेयर

इसी ट्वीट में आगे लिखते हुए विवेक ने कहा, ''मुझे यह एहसास हुआ है कि आज के वक्त में सिनेमा में वह ताकत है, जो मीडिया और राजनीति नहीं कर सकती है। यह असहज करने वाली रियलिटी है, सही इतिहास, कल्चर वॉर से लड़ सकता है और देश के लिए सॉफ्ट पावर बन सकता है। भारत में ऐसा सिनेमा बनाना आसान नहीं है। मैंने इसे बुद्धा इन ए ट्रैफिक जैम, द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स के साथ किया। मुझ पर शारीरिक, पेशेवर, सामाजिक और मनोवैज्ञानिक हमला किया गया है।''

फिल्म को टीम विवेक अग्निहोत्री ने दी चेतावनी

आगे उन्होंने लिखा, ''प्रिय विपुल शाह, सुदीप्तो सेन, अदा शर्मा और द केरल स्टोरी की टीम, सबसे पहले मैं आपकी बहादुरी के लिए बधाई देता हूं। साथ ही मैं आपको बुरी खबर भी दे दूं कि अब से आपकी जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी। आपको सोच से परे नफरत मिलेगा। आपका दम घुटने लगेगा। कई बार आप कन्फ्यूज और निराश हो सकते हैं लेकिन याद रखिए भगवान उन लोगों की परीक्षा लेता है जिन्हें वह बदलाव का एजेंट बनाने की जिम्मेदारी डाल सकता है।'' बता दें कि 'द केरल स्टोरी' के राइटर और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन हैं। इसे विपुल शाह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धी इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं।

Tags:    

Similar News