Gharwali Baharwali 2: फिल्‍म 'घरवाली बाहरवाली 2' में यश कुमार और स्‍मृति सिन्‍हा आयेंगे साथ

Gharwali Baharwali 2: भोजपुरी फिल्‍म ‘घरवाली बाहरवाली 2’ में यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार और स्‍मृति सिन्‍हा साथ नजर आने वाले हैं।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Shreya
Update: 2021-08-23 12:41 GMT

फिल्‍म घरवाली बाहरवाली 2 पोस्टर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Gharwali Baharwali 2: अजय श्रीवास्‍तव (Ajay Srivastava) प्रोडक्‍शंस प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म 'घरवाली बाहरवाली 2' (Gharwali Baharwali 2) में यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार (Action Star Yash Kumar) और स्‍मृति सिन्‍हा (Smriti Sinha) साथ नजर आने वाले हैं। यह जानकारी फिल्‍म के निर्माता - निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव ने दी है।

इसके साथ ही उन्‍होंने एक पोस्‍ट भी जारी किया है, जिसमें यश कुमार के गले में पट्टा बंधा है और उसमें लगी रस्‍सी को एक तरफ स्‍मृति सिन्‍हा पकड़ अपनी ओर खींच रही हैं। स्‍मृति सिन्‍हा फिल्‍म में यश कुमार की घरवाली के किरदार में नजर आने वाली हैं, जबकि बाहरवाली का किरदार दूसरी अदाकारा रक्षा गुप्‍ता (Raksha Gupta) निभाने वाली हैं। 

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों ने किया था खूब पसंद

अजय श्रीवास्‍तव ने बताया कि फिल्‍म 'घरवाली बाहरवाली 2' का पहला पार्ट भी दर्शकों को खूब पसंद आया था। उसके बाद हम यह दूसरा पार्ट बना रहे हैं। यह फिल्‍म पहले पार्ट से अधिक मजेदार बनने वाली है। कोरोना काल में हमने इस फिल्‍म की कहानी पर खूब काम किया है। इसलिए उम्‍मीद है कि दर्शकों को यह फिल्‍म पसंद आयेगी।

वहीं, यश कुमार ने भी फिल्‍म की पटकथा की सराहना की और कहा कि यह फिल्‍म हम सबके लिए महत्‍वपूर्ण है। सामाजिक भोजपुरी परिवेश में बनने वाले यह फिल्‍म दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी। खासकर महिला वर्ग में हमारी फिल्‍म को खूब पसंद किया जायेगा। हमारी फिल्‍म के गाने और संगीत भी बेहद दमदार होने वाले हैं। 

आपको बता दें कि फिल्‍म 'घरवाली बाहरवाली 2' के सह निर्माता कुलदीप सहाय हैं। संगीतकार छोटे बाबा और गीतकार रीमा नुपूर, सुमित सिंह चंद्रवंशी, श्‍याम जी श्‍याम, प्रकाश बारूद, पिंटू गिरी हैं। कथा अजय श्रीवास्‍तव का है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं। पटकथा सुरेंद मिश्रा व अजय श्रीवास्‍तव ने लिखी है। संवाद सुरेंद्र मिश्रा और छायांकन मनोज सिंह का है। संकलन मनोज सांकला, नृत्‍य राम देवन और कार्यकारी निर्माता अमरदीप श्रीवास्‍तव हैं। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News