Govinda News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लगी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

Govinda Short Leg: बॉलीवुड एक्टर और राजनेता गोविंदा को लगी गोली, जल्दी से पास के अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानें पूरा मामला

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-01 09:36 IST

Actor Govinda Accidentally Gets Shot In The Leg (Pic: Social Media)

https://newstrack.com/entertainment/govinda-accidentally-gets-shot-in-the-leg-admitted-in-the-hospital-health-update-news-hindi-470581

Govinda News: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना के नेता गोविंदा (Govinda) को गोली लगने की वजह से सुबह उनको परिवारजनों की तरफ से अफरा-तफरी में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स कि मानें तो आज सुबह उनकी अपनी ही रिवॉल्वर से गलती से उनके पैर में गोली लग गई,  जिसके बाद से गोविंदा के फैंस और उनके करीबी काफी ज्यादा चिंतित हो गए हैं। लेकिन अभी तक गोविंदा की फैमिली द्वारा किसी प्रकार की जानकारी गोविंदा की हेल्थ को लेकर नहीं जारी की गई है। 

गोविंदा को लगी गोली क्या है पूरा मामला (Govinda Shot Leg Today)-

आज सुबह करीब 4.45 पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर (Govinda) और शिवसेना के नेता गोविंदा को घुटने में गोली लग गई है, जिसके बाद उनको आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बता दे कि सुबह गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को साफ कर रहे थे, तभी उनके साथ ये घटना घटित हुई है। अभी वो खतरें से बाहर हैं, तो वहीं गोविंदा के परिवार (Govinda Family) की तरफ से इस पूरे में मामले में अभी किसी प्रकार का बयान नहीं जारी किया गया है, फैमिली का कहना हैं कि वो थोड़े समय बाद इस मामले पर अधिकारिक बयान जारी करेगी। तो वहीं इस खबर को सुनने के बाद गोविंदा के फैंस और उनके करीबी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

मुबंई पुलिस के अनुसार- गोविंदा आज सुबह बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे, उसी समय वो अपनी रिवाल्वर को साफ कर रहे थे और उसे चेक कर रहे थे, जिसके बाद गलती से उनसे फायर हो गया और गोली जाकर उनके घुटने में लग गई, जिसके बाद परिवार की तरफ से Govinda को मुंबई के Criti Care अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही इस मामले में किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त होती हैं, हम आपको अवगत कराते हैं। 

 गोविंदा ने दिया हेल्थ पर अपडेट (Govinda Health Update Audio Viral)-

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने गोली लगने के बाद खुद बताया उनकी तबीयत कैसी है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ऑडियो में गोविंदा ने बताया है कि उनके पैर से गोली निकाल दी गई हैं, उन्होंने अस्पताल के डॉक्टर्स को और अपने फैंस सबको धन्यवाद बोला है और बताया है कि उनकी अब तबीयत सही है। 

Tags:    

Similar News