Govinda की बेटी हॉटनेस में कैटरीना और दीपिका से भी हैं कई गुना ज्यादा आगे, आपने देखी टीना आहूजा की ये बोल्ड तस्वीरें

Govinda Daughter: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेसेस हैं, लेकिन दिग्गज एक्टर गोविंदा की बेटी के सामने ये सभी एक्ट्रेसेस फेल हैं। आइए आज आपको एक्टर की बेटी के बारे में बताते हैं।

Update: 2023-07-10 10:35 GMT
Govinda Daughter (Image Credit: Instagram)

Govinda Daughter: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेसेस हैं और जब स्टारकिड्स की बात आती है, तो यह तो और भी कई ज्यादा आगे हैं, लेकिन आज हम दिग्गज एक्टर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा की बात कर रहे हैं। जी हां...टीना आहूजा, जो खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में दीपिका और कैटरीना जैसी टॉप एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ती हैं। आइए आज हम आपको टीना की बोल्डनेस और हॉटनेस से भरी तस्वीरें दिखाते हैं।

बेहद खूबसूरत हैं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टारकिड्स हैं, जो फिल्मी दुनिया में ज्यादा फेम तो नहीं कमा सके, लेकिन खूबसूरती के मामले में यह बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ती हैं और इन्हीं में शामिल हैं टीना आहूजा। टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं।

वहीं, फैंस भी टीना को खूब पसंद करते हैं। टीना की कोई भी ऐसी तस्वीर नहीं है, जिस पर 2 मिलियन से कम व्यूज और लाइक्स हो। इससे पता चलता है कि टीना की खूबसूरती के कितने दीवाने हैं। वहीं, बोल्डनेस के मामले में भी टीना कई एक्ट्रेसेस से आगे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई बोल्ड तस्वीरें हैं, जिसे देख आपका भी पसीना छूट जाएगा।

क्या करती हैं टीना आहूजा

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा एक एक्ट्रेस हैं। टीना ने साल 2015 में फिल्म 'सेकेंड हैंड हसबैंड' से डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म से टीना लोगों की नजरों में कुछ खास नोटिस नहीं हो पाई। इसके अलावा, टीना कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें वो नाम-वो कामयाबी नहीं मिल सकी, जिसकी वो हकदार हैं।

ऐसा कहा जाता है कि टीना अपने पिता की तरह कॉमेडी फिल्में करना चाहती हैं, लेकिन आज तक उन्हें ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं मिली है, जिस कारण वह अब 30 से ज्यादा फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं। यही कारण है कि आज तक टीना का कोई भी प्रोजेक्ट उन्हें वो फेम नहीं दिला पाया है, जो एक एक्ट्रेस को चाहिए होती है। हालांकि, टीना कई बार अपने पापा के साथ कुछ टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

कौन है गोविंदा की बेटी टीना का बॉयफ्रेंड?

बहुत से लोग यह जानना चाहते हैं कि गोविंदा की बेटी टीना आहूजा किसे डेट कर रही हैं, वह किसके साथ रिलेशनशिप में हैं? लेकिन आपको बता दें कि इस वक्त टीना किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। टीना अपनी लाइफ को काफी ज्यादा पर्सनल रखती हैं और यही कारण है कि अब टीना की अफेयर की खबरें भी मीडिया में नहीं आई हैं।

हालांकि, जब भी किसी इंटरव्यू में टीना से उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है, तो उनका यही जवाब होता है कि वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

Tags:    

Similar News