Govinda Net Worth: फिल्मों से दूर होने पर भी जानिए कहाँ से करते हैं गोविंदा कमाई

Govinda Net Worth In Rupees: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, फिर भी जीते हैं लग्जरी लाइफ जानिए इनकी कमाई के साधन

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-01 10:16 IST

Govinda Net Worth 

Govinda Net Worth: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा के साथ मंगलवार की सुबह घटना घटित हो गई, जिसके बाद उनके फैंस और करीबी काफी ज्यादा चिंतत हो गए हैं, रिपोर्ट्स कि मानें तो Govinda आज सुबह बाहर जाने के लिए अपनी रिवाल्वर साफ कर रहे थे, तभी अचनाक से उनके रिवॉल्वर से गोली चल जाती है और उनके पैर में लग जाती है, जिसके बाद परिवारजनों की तरफ से उनको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान में गोविंदा (Govinda) इस समय खतरे से बाहर हैं। लेकिन आज हम गोविंदा के संपत्ति के बारे में बात करने जा रहे हैं, फिल्मों से काफी समय से दूरी बना चुके गोविंदा अभी भी कैसे जीते हैं लग्जरी लाइफ

गोविंदा कितने अमीर हैं (Govinda Net Worth)-

गोविंदा की ना केवल एक्टिंग, कॉमेडी ही अपितु लोग इनके डांस करने के स्टाइल के भी दीवानें हैं। गोविंदा बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे डांसर हैं, जिनका पूरा डांस उनके फेस ही हो जाता है। अब भले ही बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन एक्टर आ चुके हैं, जिनको काफी अच्छा डांस आता है, लेकिन आज भी गोविंदा को कोई टक्कर नहीं दे सकता है, ऐसे ही नहीं गोविंदा को बॉलीवुड का राजा बाबू कहा जाता है। 90 के दशक में गोविंदा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिनके गानें और कहानियाँ आज भी लोगों का मनोरंजन करते हैं। 

लेकिन काफी समय से गोविंदा ने फिल्मों से दूरी बना ली है। आखिरी बार गोविंदा 2019 में रंगीला बाबू नामक फिल्म (Govinda Movies) में नजर आएं थे। जिसके बाद Govinda को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया। लेकिन फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी गोविंदा राजा बाबू की ही तरह लाइफ जीते हैं। यदि हम गोविंदा के कुल नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास 151 करोड़ रूपए (Govinda Net Worth In Rupees) के करीब है। 

गोविंदा के कमाई के साधन (Govinda Income Source)-

गोविंदा फिल्मों से दूर होने के बाद कई सारे रियलटी शो में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन उनकी कमाई का इस समय मुख्य साधन फिल्में नहीं बल्कि उनका रियल स्टेट का बिजनेस (Govinda Business) बन गया है। इसके अलावा Govinda खेती से भी इनकम करते हैं। 

गोविंदा के पास कितनी प्रॉपर्टी है (Govinda Property)-

बता दे कि गोविंदा जिस बंगले में रहते हैं उसका नाम जल दर्शन (Govinda House) हैं, जहाँ पर वो अपनी फैमिली (Govinda Family) के साथ रहते हैं। इसके अलावा भी Govinda के पास अमेरिका में एक बंगला है, जिसे उन्होंने रेंट पर दिया हुआ है। मुंबई के मड आइलैंड में भी गोविंदा का बंगला है, जिसे वो फिल्मों की शूटिंग के लिए रेंट पर देते हैं। गोविंदा के पास कोलकाता में भी एक घर है। तो वहीं दो फॉर्महाउस भी हैं एक लखनऊ में है। जहाँ पर अक्सर वो अपनी फैमिली के साथ छुट्टियों में जाते हैं। 

Tags:    

Similar News