शादी के बंधन में बंधी गोविंदा की भांजी, शाही अंदाज में रचाई शादी, वायरल हुई फोटोज

Kashmira Irani Wedding: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा की भांजी ने शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-17 03:36 GMT

Kashmira Irani Wedding (Image Credit: Social Media)

Kashmira Irani Wedding: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच एक्टर की दूसरी भांजी कश्मीरा ईरानी ने राजस्थान में बेहद शाही अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड अक्षत सक्सेना से शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कश्मीरा दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

गोविंदा की भांजी ने रचाई शादी

दरअसल, गोविंदा की दूसरी भांजी कश्मीरा ईरानी ने सात फेरे लिए हैं। उन्हें टीवी सीरियल ‘अंबर धरा’ के लिए जाना जाता है। कश्मीरा ने 10 फरवरी को राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड अक्षत सक्सेना के साथ धूमधाम से शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग की तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कश्मीरा ने शाही अंदाज में फेरे लिए हैं। दुल्हन के लिबास में कश्मीरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। नाक में नथ, माथे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र और सुर्ख लाल जोड़े में कश्मीरा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।




पति संग रोमांटिक हुईं कश्मीरा ईरानी

शादी की अन्य तस्वीरों में कश्मीरा ईरानी पति अक्षत के साथ रोमांटिक होते हुए भी नजर आ रही हैं। फोटोज में अक्षत और कश्मीरा लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि दोनों ने अपनी शादी को खूब एंजॉय किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ‘प्यार की कहानी। मैजिक ऑफ मैन एंड वाइफ।’




शादी में नहीं पहुंचे गोविंदा?

कश्मीरा ईरानी और अक्षत सक्सेना की शादी में टीवी के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। एक्टर नकुल महेता भी इस खास मौके का हिस्सा थे, लेकिन इस शादी में गोविंदा और उनका परिवार कहीं भी नजर नहीं आया। कश्मीरा की गोविंदा और उनके परिवार संग कोई भी तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविंदा इस शादी में शामिल नहीं थे। बता दें कि गोविंदा की भांजी व एक्ट्रेस आरती सिंह भी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या गोविंदा आरती सिंह की शादी में शामिल होते हैं या नहीं?





Tags:    

Similar News