दहल उठा Hollywood: महामारी की चपेट में आया ये दिग्गज अभिनेता, रुकी शूटिंग

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बैटमैन की शूटिंग को अचानक रोका जा रहा हैं। इसके पीछे एक बड़ी वजह हैं, क्योंकि फिल्म के मुख्य अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना पोसिटिव पाए गए हैं।

Update: 2020-09-04 09:32 GMT
COVID-19 पॉजिटिव रॉबर्ट पैटिनसन (file photo)

ये खबर अमेरिका ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों के लिए बुरी खबर हो सकती हैं। हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बैटमैन की शूटिंग को अचानक रोका जा रहा हैं। इसके पीछे एक बड़ी वजह हैं, क्योंकि फिल्म के मुख्य अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना पोसिटिव पाए गए हैं।

शूटिंग की शुरुआत

इस साल की शुरुआत में ग्लासगो में शूटिंग की शुरुआत हुई थी ,लेकिन महामारी के कारण रुका हुआ था।अब जब रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। उनकी मेडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। तो इस फिल्म को एक बार फिर रोकना पड़ा। इस बारे में रॉबर्ट ने तो कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने बताया है कि टीम के एक सदस्य को कोरोना संक्रमण हो गया है और उन्हें आइसोलेट किया गया है।

Full View

ये भी पढ़ें:पुलिस पर हल्लाबोल: झूठी साबित हुई युवक की पिटाई की कहानी, कल हुआ था प्रदर्शन

किसे हैं संक्रमण

अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई हैं की रॉबर्ट पैटिनसन को कोरोना हुआ हैं या नहीं ,यह बात भी सामने नहीं आई हैं की शूट में किस शख्स को ये संक्रमण हुआ हैं। लेकिन अमेरिकी मीडिया के मुताबिक वो शख्स सुपरस्टार रॉबर्ट पैटिनसन हैं। आपको बता दें, कि पैटिनसन फिल्म में सुपरहीरो बैटमैन का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म में उनका लुक रिलीज भी किया जा चुका है जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:किसानों पर बड़ा एलान: मोदी सरकार ने दी राहत, कृषि मंत्री ने की थी मांग

इस दिन होने वाली थी रिलीज़

ख़बरों कि माने तो फिल्म बैटमैन को अगले साल जून में रिलीज़ करने की तैयारी थी। अभी फिल्म की टीम महीने की शूटिंग बची हुई हैं। लेकिन अब इस शूट का ऐसे दोबारा रुक जाना मेकर्स के लिए काफी नुक्सान देह बात साबित हो रही हैं।

बताते चलें , कि रॉबर्ट पैटिनसन ने फिल्म ट्विलाइट के ज़रिए काफी लोकप्रियता हासिल की है। वे फिल्म के हर पार्ट का हिस्सा रहे हैं।

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News