Hrithik Roshan: ऋतिक के परिवार के बेहद क्लोज हो गईं हैं गर्लफ्रेंड सबा, ये तस्वीरें हैं गवाह

Hrithik Roshan Girlfriend: बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों ज्यादातर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल जब से उन्होंने सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है, तभी से वह कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ चुके हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-15 10:52 GMT

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad: बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों ज्यादातर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल जब से उन्होंने सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है, तभी से वह कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ चुके हैं। सबा आजाद बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन की फैमिली के काफी क्लोज हो चुकीं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों को देख साफ पता चल रहा है।

ऋतिक के परिवार संग सबा आजाद की है शनादार बॉन्डिंग

ऋतिक रोशन और सबा आजाद (Hrithik Roshan and Saba Azad) के रिश्ते को ऑफिशियल हुए काफी समय हो चुका है, तब से ना जाने कितनी बार दोनों की शादी की अफवाहें उड़ चुकीं हैं, साथ ही यह भी खबरें सामने आ चुकीं हैं कि ऋतिक और सबा लिव इन में रहने जा रहें हैं। हालांकि अब जैसे कि दोनों का रिश्ता ऑफिशियल हो गया है तो ये दोनों भी सरेआम अपने प्यार का इजहार करने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते। सबा आजाद बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ ही उनके परिवार के भी काफी क्लोज हो गई हैं, जी हां!! सबा के बिना रोशन परिवार का कोई भी फंक्शन अधूरा रहता है, वे हर फंक्शन में शिरकत करती हैं और अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा देती हैं।


सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के परिवार संग सबा आजाद की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें सबा आजाद की परिवार संग बेहद ही खास बॉन्डिंग देखने को मिली है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं ये तस्वीरें ऋतिक रोशन की भांजी सुरानिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की है। ऋतिक की भांजी सुरानिका ने 14 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया, सुरानिका की बर्थडे पार्टी में सबा ने भी जमकर तस्वीरें खिंचवाई। सबा ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी साझा किए हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

Full View क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं सबा और ऋतिक

अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद की शादी को लेकर अक्सर ही कयास लगते रहते हैं। हालांकि अबतक दोनों ने इसपर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है कि वे कब अपने रिश्ते को नया नाम देंगे। लेकिन एक बात तो है कि ऋतिक और सबा को एकसाथ क्वालिटी टाइम बिताना बेहद पसंद है। दोनों मौका मिलते ही वेकेशन पर निकल देते हैं, कभी अकेले वेकेशन पर जाते हैं तो कभी ऋतिक अपने बच्चों को भी साथ ले जाते हैं। वहीं यह कपल अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार बयां करता रहता है।



 


Tags:    

Similar News