राहुल गांधी के प्यार में बौराई माहिका- मैं उनसे प्यार करती थी और हमेशा करती रहूंगी...

माहिका शर्मा ने राहुल गांधी और उनके इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, "पॉलीटिक्स बहुत गंदी चीज है, राहुल गांधी जैसा भावुक इंसान इसी गंदी पॉलीटिक्स का शिकार हो गया। मैं उदास हूँ लेकिन मैं जानती हूँ कि उनकी रगो में गांधी खून है...

Update:2019-07-05 10:36 IST
Mahika sharma

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में हर ओर इसी बात की चर्चा है, कि अब कांग्रेस पार्टी की कमान कौन थामेगा। इसी बीच टेलीविजन एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने एक बार फिर से राहुल गांधी का साथ देते हुए उनके इस फैसले को सही बताया है।

राहुल हुए पॉलीटिक्स का शिकार

माहिका शर्मा ने राहुल गांधी और उनके इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, "पॉलीटिक्स बहुत गंदी चीज है, राहुल गांधी जैसा भावुक इंसान इसी गंदी पॉलीटिक्स का शिकार हो गया। मैं उदास हूँ लेकिन मैं जानती हूँ कि उनकी रगो में गांधी खून है... महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की तरह वो भी बहुत जल्द जीत हासिल करेंगे वो भी गंदी पॉलीटिक्स खेले बिना।"

Full View

यह भी देखें... इस एक्ट्रेस का शर्मनाक बयान, बोली- PAK स्टार्स के साथ काम करके गर्व महसूस होगा

प्यार करती थी और हमेशा करती रहूंगी...

माहिका शर्मा ने आगे कहा, "भगवान राम और पांडवो को भी अपने साम्राज्य से कुछ समय के लिए दूर जाना पड़ा था लेकिन हमेशा सच की जीत होती है और वो भी राजा बने थे। मैं राहुल गांधी के साथ हूँ और कुछ समय के लिए ब्रेक लेना भी ठीक है। मैं उनसे प्यार करती थी और हमेशा करती रहूंगी... फिर चाहे वो कांग्रेस पार्टी का हिस्सा हो या ना हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.. मेरे लिए सिर्फ राहुल मायने रखते हैं।"

ये पहली बार नहीं माहिका ने राहुल गांधी को लेकर ऐसी बातें की हैं, बल्कि इससे पहले भी वो समय-समय पर राहुल गांधी के लिए अपना प्यार दिखाती आई हैं। महिका शर्मा ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर की थी। इस खास तस्वीर के शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वो राहुल गांधी से प्यार करती हैं।

इसका कारण बताते हुए माहिका ने ये भी लिखा है कि ये अपनी बातों से लोगों को हंसाते हैं और उनका मनोरंजन करते हैं और यही एक राजा को करना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा हर एक चेहरे पर मुस्कान एक राजा की जिम्मेदारी है।

Full View

यह भी देखें... हरीश रावत ने महासचिव पद से दिया इस्तीफा, राहुल गांधी से अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की

राहुल गांधी के लिए रखा व्रत

इतना ही नहीं माहिका शर्मा ने राहुल गांधी के लिए लोकसभा चुनाव में जीत के लिए पहले नवरात्र का व्रत भी रखा था। माहिका शर्मा ने कहा था कि वो चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा को खुश करने के लिए व्रत रख रहीं हैं, जिससे वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जीत का आशीर्वाद दें।

माहिका ने कहा था, ''मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है और मुझे पता है कि देवी मां उनकी जीत सुनिश्चित करेंगी।

Full View

हमारे सनातन धर्म में पत्नी अपने पुरुष की जीत के लिए उपवास रखती है, हम लोगों के कारण राहुल ने अभी तक शादी नहीं की और अपनी उम्र देश की सेवा में लगा दी। इसलिए हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि हम उनके लिए कुछ करें।''

Full View

माहिका अक्सर ही अपने बयानों और बोल्डनेस को लेकर हाईलाइट रहती हैं। इससे पहले महिका शाहिद अफ्रिदी और विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर भी बोल्ड और बेबाक बयान दे चुकी हैं।

Full View

यह भी देखें... मेनका के सुल्तानपुर के डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल में नहीं मिलते स्टेचर, मरीजों का हाल-बेहाल

Tags:    

Similar News