क्या Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala आज सगाई करने जा रहे हैं,तस्वीरें वायरल

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Pic:नागा चैतन्य शोभिता धूलिपाला ने एक दूसरे से आज सगाई करने जा रहे हैं. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-08 01:42 GMT

Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala Engagement News (Image- Social Media)

Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala Engagement News: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के पूर्व पति और साउथ के हीरो नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने सोभिता धूलिपाला(Sobhita Dhulipala) संग सगाई करने जा रहे है।सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद अक्सर ये दोनो साथ में विदेशो की यात्रा करते हुए नजर आते थे।लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था।लेकिन अब जाकर उनका ये रिश्ता ऑफिशियल हो गया है. ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं कि दोनों आज सगाई करेंगे।

क्या नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला ने सगाई कर ली तस्वीरें वायरल
(Is Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala Engagement Pics Viral On Instagram)-

कथित प्रेमी जोड़े नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के बीच संभावित शादी की अफवाहें गर्म हो रही हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों इस गुरुवार को अपने निवासी पर सगाई कर सकते हैं।

2021 में Samantha Ruth Prabhu से Naga Chaitanya के अलग होने के बाद अफ़वाहों ने सबसे पहले जोर पकड़ा, उनकी चार साल की शादी के बाद।

जून में Naga Chaitanya और Naga Chaitanya यूरोप में एक खूबसूरत छुट्टी के साथ सुर्खियाँ बटोरीं, जिससे चर्चा और बढ़ गई। यात्रा से एक वायरल तस्वीर में नागा और सोभिता को वाइन-टेस्टिंग सेशन का आनंद लेते हुए दिखाया गया, जिससे उनके रिश्ते के बारे में और भी अटकलें लगाई जाने लगीं। 

हालाँकि दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस जोड़ी को अक्सर एक साथ देखा जाता है. लेकिन अक्सर दोनों साथ में नजर आते हैं।

Tags:    

Similar News