जैस्मिन मना रहीं जश्नः बिग बॉस से निकलते ही भारती-पुनीत संग की पार्टी, तस्वीरें वायरल

बिग बॉस 14 से एविक्ट होने के बाद से जैस्मिन भसीन को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। उनके फैन्स अब भी उम्मीद लगाये बैठे है कि वह भी अली गोनी , राहुल वैद्य और निक्की तंबोली की तरह शायद घर में दोबारा एंट्री कर सकती हैं।

Update: 2021-01-14 06:54 GMT
एविक्ट होते ही भारती-पुनीत संग जैस्मिन ने की पार्टी , वायरल हुईं तस्वीरें

मुंबई: बिग बॉस 14 से एविक्ट होने के बाद से जैस्मिन भसीन को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। उनके फैन्स अब भी उम्मीद लगाये बैठे है कि वह भी अली गोनी , राहुल वैद्य और निक्की तंबोली की तरह शायद घर में दोबारा एंट्री कर सकती हैं। फिलहाल इस मामले पर मेकर्स ने कोई हिंट नहीं दिया है।

पार्टी मूड में दिखीं जैस्मिन

वही दूसरी तरफ बिग बॉस से निकलने के बाद जैस्मिन भसीन पार्टी मूड में दिख रही हैं। एविक्ट होने के बाद और अली से दूर ने के बाद वो बुरी तरह टूटी गईं थी लेकिन अब वह अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करतीं नज़र आ रहीं हैं। वो अपने कुछ ख़ास दोस्तों के साथ नज़र आईन।

बता दें, जैस्मिन के ख़ास दोस्तों में भारती सिंह और पुनीत पाठक हैं। उनके अलावा भारती के पति हर्ष लिंबाचिया और पुनीत की पत्नी निधि साथ दिखे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है। फैन्स भी जैस्मिन को ऐसे एन्जॉय करते देख काफी खुश हैं।

शादी में नहीं हो पाई थी शामिल

जैस्मिन ने बिग बॉस से निकलते ही सबसे पहले पुनीत से मुलाकात की। जब वह घर के अन्दर थी इसी दौरान पुनीत ने निति से शादी की थी। जिसके चलते वो शादी में शामिल नही हो पाई थी। जिसके बाद अब वे पार्टी के मूड में दिख रही हैं।

जैस्मिन ने अपने दोस्तों के साथ जुहू के Estell रेस्टोरेंट में पार्टी की। साथ ही सबके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। जैसा की अप इन तस्वीरों में देख पाएंगे। सभी बहुत खुश दिख रहे हैं।

कैजुअल आउटफिट में सभी

पार्टी के दौरान सभी अपने कैजुअल आउटफिट में नज़र आए। वही जैस्मिन सिंपल वाइट टॉप में भी बेहद खुबसूरत दिख रही हैं। मालूम हो की जैस्मिन और भारती की दोस्ती काफी पुरानी है। शो खतरा-खतरा-खतरा में दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया था। वहीं जैस्मिन, हर्ष लिंबाचिया को को भी अपना करीबी दोस्त मानती हैं। खतरों के खिलाड़ी में उनकी हर्ष संग बेहतरीन जुगलबंदी दिखी थी।

ये भी पढ़ें : Birthday Special: शायर कैफ़ी आज़मी की कायल दुनिया, जानें जिंदगी से जुड़ी ये बातें

बिग बॉस में अली गोनी

वही बात करें अली गोनी की तो वह बिग बॉस के अंदर काफी अच्छा खेल रहे हैं। जैस्मिन के जाने के बाद हो बुरी तरह से टूट गए थे। उनका कहना था कि वह इस शो में जैस्मिन के लिए आए थे। लेकिन अब वो धीरे-धीरे सही वापसी कर रहे हैं। देख कर लग रहा है कि वह ज़रूर फिनाले तक जायेंगे।

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का बड़ा खुलासा: ये बॉलीवुड फ़िल्में छीनी गईं, आर माधवन पर आरोप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News