Vedaa Advance Booking: जॉन अब्राहम की वेदा की एडवांस बुकिंग शुरू, धड़ल्ले से बिक रहीं टिकटें

Vedaa Advance Booking: फिल्म वेदा की एडवांस बुकिंग आज से शुरू कर दी गई है। जी हां! जॉन अब्राहम ने खुद जानकारी दी है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-10 08:26 GMT

Vedaa Advance Booking (Photo- Social Media)

Vedaa Advance Booking Open: जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म "वेदा" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं, जॉन अब्राहम की ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है, जो कि फिल्म का ट्रेलर देख साफ पता चल रहा है। वेदा 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है, और अब फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक फिल्म की एडवांस बुकिंग आज से शुरू कर दी गई है। जी हां! जॉन अब्राहम ने खुद जानकारी दी है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है।

शुरू हुई वेदा की एडवांस बुकिंग

जॉन अब्राहम की फिल्म "वेदा" की खूब चर्चा हो रही है, दर्शकों ने फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है, वहीं अब जॉन ने अपने फैंस को खुश खबरी दी है। जी हां! जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वेदा की एडवांस बुकिंग का पोस्टर साझा करते हुए बताया कि फिल्म की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है यानी कि दर्शक अभी से ही फिल्म की टिकट बुक कर सकते हैं। जॉन अब्राहम ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "कहानी अधिकार की, कहानी जंग की, कहानी वेदा की। जल्द आ रहा है संविधान का रक्षक, एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।"

जॉन अब्राहम के अलावा ये एक्टर्स आएंगे नजर

जॉन अब्राहम की फिल्म "वेदा" में उनके साथ ही शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी मुख्य किरदारों में हैं। अभिषेक बनर्जी फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहें हैं। बता दें कि आज ही फिल्म का रोमांटिक गाना "जरूरत से ज्यादा" रिलीज हुआ है, जिसमें जॉन अब्राहम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया संग इश्क फरमाते नजर आ रहें हैं। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है, हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु में भी ये फिल्म रिलीज होगी।

15 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म

जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख यही लग रहा है कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती है। लेकिन बात यह भी है कि इसी दिन दो और बड़ी फिल्में भी बड़े पर्दे पर रिलीज हो रहीं हैं, ऐसे में हो सकता है कि इसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है। "वेदा" के अलावा 15 अगस्त को "स्त्री 2" और "खेल खेल में" भी रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News