Junior NTR New Movie: देवारा के बाद जूनियर एनटीआर करेंगे हाय नन्ना के निर्देशक के साथ फिल्म

Junior NTR New Movie With Shouryuv Movie: जूनियर एनटीआर देवारा और वॉर के बाद दो एक्शन फिल्मों के लिए हाय नन्ना के डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-31 07:07 GMT

Junior NTR Upcoming Movies With Director Shouryuv ( Image-Social Media) 

Junior NTR Upcoming Movies With Director Shouryuv: साउथ के सुपरस्टार Junior NTR ने जबसे RRR किया है। उनकी लॉटरी लग चुकी है बैक टू बैक उनकी झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में आ रही हैं। अभी Junior NTR अपनी अपकमिंग फिल्म्स Devara Part 1, Devara Part 2 और War 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। तो वहीं NTR32 का भी पोस्टर जारी किया जा चुका है। अब जाकर Junior NTR की एक और फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट किया गया है। बता दे कि जूनियर एनटीआर डायरेक्टर  Shouryuv के साथ आने वाले दिनों में बैक टू बैक दो एक्शन फिल्में करते हुए नजर आ सकते हैं। 

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म्स हाय नन्ना के निर्देशक के साथ (Junior NTR Upcoming Movie With Hi Nanna Directior Shouryuv)

जूनियर एनटीआर को शौर्यव द्वारा सुनाई गई स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। और उन्होंने इस स्क्रिप्ट पर आगे काम करने के लिए कहा है। जबकि इस समय एनटीआर War 2, Devara Part 2 और Dragon की जोकि 20225 तक फ्लोर पर आ जाएंगी। तो वहीं Junior NTR 2026 की पहली तिमाही से अभी बिना शीर्षक की फिल्म Shouryuv के फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। यह एक हाई-ऑक्टेज एक्शन वाली फिल्म होगी। जोकि दो भाग में बनेगी। 

कब रिलीज होगी जूनियर एनटीआर और शौर्यव की फिल्म (Junior NTR Shouryuv Movie Release Date)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Junior NTR की अपकमिंग फिल्म्स  जो कि हाय नन्ना के निर्देशक के साथ ये 2028 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं इसका दूसरा भाग 2031 तक रिलीज हो सकती है। ये कोई आम एक्शन ड्रामा फिल्म नहीं होगी। ये महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। जिसमें 6 घंटे की कहानी सुनाई जाएगी। बता दे कि शौर्यव ने अभी तक सिर्फ एक फिल्म ही की है। लेकिन इसके बावजूद भी जूनियर एनटीआर इस युवा निर्देशक के साथ दो फिल्में करने के लिए तैयार हो गए है।  

Tags:    

Similar News