SHOCKED: 25 साल पुरानी दोस्ती पर चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार काजोल ने कही ये बात

Update:2017-02-20 10:26 IST

मुंबई: फिल्म शिवाय के समय अजय देवगन और करण जौहर के बीच जो विवाद हुआ उससे लंबे समय से चले आ रहे बॉलीवुड के एक रिलेशनशिप का अंत हो गया है। मतलब ये कि करम जौहर और काजोल के बीच की दोस्ती, अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर का ऐ दिल है मुश्किल की लड़ाई के बाद ही खत्म हो गई थी। फिर जो भी बचा था वो करण जौहर ने अपनी किताब और टीवी इंटरव्यू में कहा और खत्म कर दिया।

आगे...

लेकिन अब इस रिलेशनशिप चुप्पी तोड़ती ही काजोल ने कहा कि इस बारे में बात करने से मना करने के बाद भी एक ही लाइन में उनका कहना था कि रिश्ते निभाना वैसे भी बहुत मुश्किल होता है। केवल बॉलीवुड ही नहीं, निजी ज़िंदगी में भी रिश्ते निभाना मुश्किल होता है। लेकिन करण के साथ जो भी हुआ उस पर वे बात ही नहीं करना चाहती है। काजोल ने कहा- उनका मानना है कि रिलेशनशिप काफी मुश्किल होते हैं, इसका बॉलीवुड से कुछ लेना-देना नहीं है, लेकिन करण जौहर के साथ जो हुआ उसपर कमेंट नहीं करना चाहती।

आगे...

बता दें इससे पहले करण ने भी इस मामले पर कहा था कि जब इस पूरे मामले पर काजोल ने रिएक्ट करते हुए एक ट्वीट किया- शॉक्ड।तब उन्हें पता चला कि उनक लिए सबकुछ खत्म हो चुका है। वे उसे अपनी सफाई नहीं दे सकते थे। क्योंकि पिछले 25 सालों में उनके मन में उसके लिए जो भावनाएं थीं वो खत्म हो चुकी थी।उन्हें नहीं लगता कि वो उन्हें डिजर्व करती है। वे अब उसके लिए कुछ महसूस नहीं करते है।

Tags:    

Similar News