कंगना हुई राजपुतानी: गुस्से से कांप उठा महाराष्ट्र, मर्दानी ने जोरदार की झंकार

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सुशांत केस के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कंगना इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने उद्धव सरकार से भी तीखी झड़प कर ली है।

Update: 2020-09-17 07:42 GMT
कंगना की खूबसूरती का राज, जानें कैसे खुद को रखती हैं सबसे अलग

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सुशांत केस के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कंगना इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने उद्धव सरकार से भी तीखी झड़प कर ली है। वहीं अब बीते दिनों कगंना संसद में जया बच्चन के बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पंगा लेती नजर आ रही हैं। जीं हां कंगना ने साफ तौर पर कहा कि अगर आपका बेटा फांसी के फंदे पर लटका होता क्या तब भी आप यही बात कहतीं।

ये भी पढ़ें... चीन LAC के सीमांकन को नहीं मानता- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी

ऐसे में इन दिनों कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद चरम सीमा पर है। इस जंग में न तो कंगना पीछे हटने को तैयार नहीं हैं, और महाराष्ट्र सरकार भी बैकफुट पर जाती हुई नहीं दिख रही है। वहीं कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर कहा, "मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं। राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी।"जय हिंद ।

ये भी पढ़ें...मोदी सकार दिवाली से पहले दे सकती है ये बड़ी सौगात, सभी को होगा फायदा



आगे कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, "मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी। सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी। जय हिंद"। बता दें, सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हुई कंगना के इस ट्वीट को खूब रीट्वीट और लाइक्स मिल रहे हैं।



ये भी पढ़ें...भारतीय सेना से पंगा ना ले चीन: 9 पर भारी है 1 जवान, 30 मंजिल की ऊंचाई पर सेना

मामले ने उछाल तब पकड़ी

इस मामले ने उछाल तब पकड़ी जब शिवसेना द्वारा मुंबई आने को लेकर धमकी दी गई थी। फिर मामला जो सोशल मीडिया पर जुबानी बहस से शुरू हुआ था वो धीरे-धीरे व्यापक रूप ले गया।

जिसके बाद BMC जबरन मुद्दा को बनाते हुए कंगना के करोड़ो के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया। फिर कंगना जब मुंबई पहुंचीं तो हजारों की तादात में शिवसेना के समर्थक एयरपोर्ट पर उनका विरोध करने के लिए पहुंच गए। शिवसेना समर्थकों ने कंगना रनौत वापस जाओ के नारे लगाए। हालाकिं कंगना को सुरक्षा मिली हुई थी।

ये भी पढ़ें...J-K: पाकिस्तान ने LoC पर पुंछ जिले में फायरिंग की, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News