अनुष्का-सुनील गावस्कर विवाद मे कंगना की एंट्री, कही ऐसी बात, मचा बवाल

पंगा गर्ल ने अनुष्का शर्मा से जुड़े एक मामले पर अपना बयान जारी किया हैं। कंगना का ये बयान सुनील गावस्कर द्वारा अनुष्का शर्मा को किए गए कमेंट को लेकर है।

Update: 2020-09-27 05:12 GMT
अनुष्का-सुनील गावस्कर विवाद मे कंगना की एंट्री, कही ऐसी बात, मचा बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं। आए दिन एक्ट्रेस किसी ना किसी की क्लास लेती नज़र आ जाती हैं। वो सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शुरुआत से ही बोलती दिखाई दी हैं। महाराष्ट्र सरकार से छिड़ी जंग में कंगना निडर एक के बाद एक वार किए जा रही हैं। वही अब पंगा गर्ल ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से जुड़े एक मामले पर अपना बयान जारी किया हैं।

कंगना का ये ट्वीट

आपको बता दें, कि कंगना का ये बयान क्रिकेट के पूर्व कफ्तान सुनील गावस्कर द्वारा अनुष्का शर्मा को लेकर किए गए कमेंट को लेकर है। वहीं इस बयान में कंगना ने अनुष्का पर नाराजगी भी जाहिर की है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिख “'अनुष्का शर्मा तब चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और हरामखोर कहा गया लेकिन आज वही Misogyny उन्हें काटने आई है, मैं इस बात का विरोध करती हूं कि उनका नाम सुनील गावस्कर द्वारा क्रिकेट में घसीटा गया लेकिन सिलेक्टिव फैमिनिज्म भी उतनी ही खराब है'।



अनुष्का पर भद्दे कॉमेंट्स पर कंगना का जवाब

हालांकि उन्होंने सुनील गावस्कर द्वारा कही गई बात का सही मतलब बताते हुए भी ट्वीट किया, उन्होंने लिखा- 'सिर्फ एक सेक्स का भूखा विकृत इंसाव ही सुनील गावस्कर के स्टेटमेंट में सेक्सुअल प्रसंग देख पाएगा, जो उन्होंने एक औरत के बारे में नेशनल टीवी पर कहा, उन्हें अनुष्का का नाम नहीं लेना चाहिए था लेकिन अपनी अगली फिल्म में अनुष्का क्रिकेटर बनी हैं और उनके पति के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस के कुछ वीडियोज भी हैं'।



यह पढ़ें…अभिषेक बच्चन का सपोर्ट: इस एक्ट्रेस का किया बचाव, ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब…

प्रैक्टिस पर किया था कमेन्ट

बता दें कि क्रिकेट कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने विराट कोहली की खराब परफोर्मेंस को लेकर कमेंट करते हुए कहा था, 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है। ' जिस पर बवाल मचा गया है। इस पर अनुष्का शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी थी। जिसपर अनुष्का शर्मा ने भी गावस्कर पर पलट वार करते हुए जवाब दिया था।

यह पढ़ें…बस में गैंगरेप निकला फर्जी, असली आरोपी गिरफ्तार, महिला की सहमति से बने संबंध

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News