×

अभिषेक बच्चन का सपोर्ट: इस एक्ट्रेस का किया बचाव, ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब...

जिस पर अब अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। अभिषेक बच्चन ने प्राची देसाई की कड़ी मेहनत के लिए उनकी तारीफ की है, जिसपर एक्ट्रेस ने उनका आभार व्यक्त किया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Sep 2020 3:31 AM GMT
अभिषेक बच्चन का सपोर्ट: इस एक्ट्रेस का किया बचाव, ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब...
X
एक्टर अभिषेक बच्चन भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। लेकिन, अभिषेक भी कभी अपने पर किए कमेंट का उत्तर देने में पीछे नहीं रहते।

मुंबईः सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर इसका असर साफ दिख रहा है। कई यूजर लगातार नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, जिनका नाता पहले ही किसी बड़े खानदान से है। एक्टर अभिषेक बच्चन भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। लेकिन, अभिषेक भी कभी अपने पर किए कमेंट का उत्तर देने में पीछे नहीं रहते।

बता दें कि प्राची देसाई की कड़ी मेहनत के लिए अभिषेक ने प्रशंसा की है, जिसपर प्राची ने उनका आभार व्यक्त किया। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को ट्विटर पर प्राची देसाई से ज्यादा फॉलोअर को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था।

यह पढ़ें....बच्चे की सफलता: इन ग्रहों पर करता है निर्भर, जानें कैसे बनाएं इनको मजबूत



प्राची देसाई से ज्यादा फॉलोअर

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को ट्विटर पर प्राची देसाई से ज्यादा फॉलोअर होने को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था। जिस पर अब अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। अभिषेक बच्चन ने प्राची देसाई की कड़ी मेहनत के लिए उनकी तारीफ की है, जिसपर एक्ट्रेस ने उनका आभार व्यक्त किया है।

बता दें कि हाल ही में एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हुए लिखा था, "आउटसाइडर वर्सेज नेपोटिज्म। यहां प्राची देसाई के 13 लाख फॉलोअर हैं और अभिषेक बच्चन के 1 करोड़ 53 लाख फॉलोअर हैं और आप लोग बॉलीवुड से कुछ अच्छे की उम्मीद रखते हो। मेरा मतलब कैसे।



यह पढ़ें...दो सियासी दिग्गजों की गुपचुप मुलाकात से भूचाल, पार्टी के पाला बदलने के कयास



कड़ी मेहनत और सही हुनर

ये बॉलीवुड में कड़ी मेहनत और सही हुनर के समर्थन का बुरा दौर है। इसपर अभिषेक बच्चन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मिस्टर सिंघल मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके सोशल मीडिया पर जितने भी फॉलोअर हैं, वे लोकप्रियता के आधार पर नहीं हैं। मेरी दोस्त प्राची देसाई एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं उनको सोशल मीडिया पर किसी तरह के समर्थन की कोई जरूरत नहीं है। उनका काम बोलता है।" अभिषेक के इस ट्वीट पर प्राची देसाई लिखती हैं- "अभिषेक बच्चन आपके शब्दों के लिए शुक्रिया।''

बॉलीवुड में नोपोटिज्म शुरु से हावी हैऔर इसको लेकर स्टार किड्स को हमेशा निशान बनाया जाता रहा है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story