कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर रिलीज, सक्सेस के लिए काशी में लगाई डुबकी

Update: 2017-05-05 06:39 GMT

वाराणसी: फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च करने कंगना रानौत वाराणसी पहुंची। अभिनेत्री कंगना रानौत ने काशी के दशाश्वमेध घाट पर पांच बार गंगा में डुबकी लगाकर अगले साल आने वाली अपनी फिल्म की सफलता के लिए मां गंगा से आशीर्वाद लिया।

कंगना ने काशीवासियों का अभिवादन हर हर महादेव के नारे के साथ किया। काशी के इतिहास में शायद ऐसा पहली बार हुआ कि जब इतनी बड़ी फिल्म के लिए 20 फिट के पोस्टर को राजेन्द्र प्रसाद घाट से रिलीज किया गया।

राजेन्द्र प्रसाद घाट पर आयोजित समारोह में कंगना ने पोस्टर रिलीज करने के बाद दशाश्वमेध घाट पर पूरे विधि विधान से सबसे पहले गंगा की पूजा अर्चना की। उसके बाद हर हर महादेव का नारा लगाते हुए गंगा में पांच बार डुबकी लगाई।

हालांकि घाट की किनारे काफी गंदगी होने के कारण पहले तो कंगना स्नान के लिए हिचक रही थी। लेकिन बात फिल्म के प्रमोशन का था। कंगना को डुबकी लगानी ही पड़ी। स्नान के बाद कंगना ने विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती को देखा।

आगे की स्लाइड में देखिए डुबकी लगाती कंगना की खूबसूरत तस्वीरें

उसके बाद वे होटल रवाना हो गई। कंगना ने बाबा विश्वनाथ दरबार में भी फिल्म की सफलता के लिए मत्था टेका। कंगना ने कहा कि इस दमदार भूमिका को अदा करना ही सबसे बड़ी उपलब्धि है, जिसका सौभाग्य उन्हें मिला है।

पोस्टर रिलीज के दौरान फिल्म के डायलॉग और गीत राइटर प्रसून जोशी ने अपने गीत की चंद लाइनें पढ़ी और कहा कि काशी से पोस्टर रिलीज करने के पीछे सबसे बड़ी वजह है कि फिल्म की कहानी की शुरुआत ही काशी से होती है क्योंकि रानी लक्ष्मी बाई का जन्म ही काशी में हुआ है और उन्हीं पर ये फिल्म बनाई जा रही है।

आगे की स्लाइड में देखिए कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका का पोस्टर

फिल्म के डायरेक्टर कमल जैन ने बताया कि फिल्म के कुछ अंश वाराणसी में शूट होने के साथ ही कुल 15 लोकेशन पर शूटिंग होगी। कंगना के साथ पोस्टर रिलीज करने में गायक शंकर महादेवन, प्रसून जोशी, निर्माता कमल जैन विजेन्द्र प्रसाद आदी लोग शामिल थे। कंगना ने बताया कि ये फिल्म 27 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी। इस फिल्म को बनने में एक साल का वक्त लगेगा।

आगे की स्लाइड में देखिए इस मौके की और भी तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए इस मौके की और भी तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए इस मौके की और भी तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए इस मौके की और भी तस्वीरें

 

Tags:    

Similar News