Kangna Ranaut को फिर आया गुस्सा, दे डाली चेतावनी

Kangna Ranaut: हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आ रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-08 10:12 GMT

Kangna Ranaut: अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो काफी धमाकेदार है। इस बीच कंगना रनौत को एक बात पर गुस्सा आ गया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने चेतावनी भी दी है। दरअसल, एक्ट्रेस महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में बॉलीवुड के कई सितारों को चेतावनी दी है।

महादेव सट्टेबाजी मामले में पर भड़की कंगना

पिछले कुछ दिनों से महादेव सट्टेबादी ऐप का मामला काफी सुर्खियों में है। इस मामले में अब तक फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों का नाम सामने आ चुका है, जिनमें रणबीर कपूर भी शामिल हैं। महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में ईडी द्वारा कई स्टार्स को तलब भी किया गया है, जिसे लेकर अब कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ''यह ऑफर एक साल की अवधि में लगभग 6 बार मेरे पास आया। हर बार उन्होंने मुझे खरीदने के लिए ऑफर में कई करोड़ रुपए जोड़े, लेकिन मैंने हर बार ना कहा। अगर आप ईमानदार होते हैं, तो आपको सही और गलत का अंदाजा होता है।'' इसके बाद कंगना ने चेतावनी भरे अंदाज में लिखते हुए कहा- ''ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।''


महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में बुरे फंसे सेलेब्स

बता दें कि ईडी द्वारा महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में रणबीर कपूर को उपस्थित होने के लिए कहा गया है। रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, सनी लियोनी, सोनू सूद, हुमा कुरैशी और हिना खान समेत इंडस्ट्री के अनेक सेलेब्रिटी इस मामले में फंसे हैं। इन लोगों पर महादेव सट्टेबाजी ऐप का प्रचार करने का तो आरोप है ही, लेकिन इस बात की खास तौर पर जांच की जा रही है कि आखिर इन्होंने इसकी रकम किस रूप में ली। क्या वह पैसा नकद में लिया गए या फिर कानूनी रूप से वह फीस ली गई।


रिलीज हुआ तेजस का ट्रेलर

8 अक्टूबर को वायु सेना दिवस के अवसर पर कंगना रनौत की तेजस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में कंगना जोश से भरे और शक्तिशाली वायु सेना पायलट तेजस गिल के रूप में दिखाई दे रही हैं। हाई लेवल के हवाई सीन्स के साथ शुरुआत और दिल को जीतने वाले डायलॉग फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म के साउंडट्रैक से लेकर विजुअल इफेक्ट्स तक ट्रेलर में हर एक चीज बेहद शानदार है।

Full View


Tags:    

Similar News