Emergency Trailer Out: इंदिरा गांधी के रोल में कंगना रनौत का दिखा दबादबा, इमरजेंसी का ट्रेलर जारी

Emergency Movie Trailer Review: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत की इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयी हैं.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-14 07:47 GMT

Kangna Ranaut Upcoming Movies Emergency Trailer Out

Emergency Movie Trailer Out: कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की आने वाली और विवादित फिल्म इमरजेंसी का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है।अब दर्शकों को कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी (Emergency Movie) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की एक झलक दिखायी गई है। चलिए जानते हैं कैसा है कंगना रनौत(Kangna Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर 

कंगना की फिल्म इमरजेंसी ट्रेलर समीक्षा  (Kangna Ranaut Upcoming Movie Emergency Trailer Review In Hindi)-

Full View


कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की अपकमिंग मूवी इमरजेंसी (Emergency Movie)का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इमरजेंसी जैसा कि नाम से ही पता है कि ये फिल्म भारतीय राजनीती के उस इतिहास की कहानी को बयां करेंगी। जिसे काला दिन के नाम से जाना जाता है। इस फिल्म में कंगना रनौत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका निभा रही है। जब उन्होंने देश की प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए देश में इमरजेंसी का ऐलान किया था।जिसमें Emergency Movie की एक झलक दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। Emergency Movie में कंगना रनौत ने दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। जंहा फिल्म के ट्रेलर को कई लोग पसंद कर रहे हैं वही कई लोग इसके खिलाफ कंगना रनौत को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी कब रिलीज होगी (Kangna Ranaut Upcoming Movie Emergency Release Date)-

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की राजनीतिक फिल्म इमरजेंसी दुनियाभर जोकि एक राजानीतिक ड्रामा 6 सिंतबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं कंगना रनौत की फिल्म Emergency पहले जून के महीने में रिलीज होगी। 

इमरजेंसी मूवी कास्ट (Emergency Movie Cast)-

राजनीतिक ड्रामा फिल्म इमरजेंसी में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधर, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक भी राजनेताओं की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News