Kareena Kapoor की ये 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करेगी पैसों की बारिश

Kareena Kapoor Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्मों से आने वाले दिनों में धमाल मचाने वाली हैं। आइए जानते हैं करीना कपूर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-25 08:11 GMT

Kareena Kapoor Upcoming Movies (Image Credit: Social Media)

Kareena Kapoor Upcoming Movies: पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस लीड एक्टर्स पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं। एक समय था जब फिल्मों में एक्टर्स का एक्शन सीन काफी मशहूर हुआ करता था, लेकिन अब एक्ट्रेसेस फिल्मों में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन्स करती नजर आती हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ तक को देख लीजिए जिन्होंने 'पठान' और 'टाइगर' जैसी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन्स दिए हैं। वहीं, बहुत जल्द करीना कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में जोड़दार एक्शन सीन करती नजर आएंगी। जी हां...करीना कपूर खान के पास ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें वह ताबड़तोड़ एक्शन करती दिखेंगी। करीना कपूर की ये वो फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर सकती है, तो आइए जानते हैं आने वाले दिनों में करीना कपूर की कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

करीना कपूर फिल्म 'सिंघम अगेन' (Kareena Kapoor Upcoming Movie Singham Again)

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का करीना कपूर भी हिस्सा हैं। सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में अजय देवगन के साथ एक बार फिर करीना कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म के सुपरहिट होने की पूरी गारंटी मानी जा रही है। फिल्म में टोटल 8 स्टार्स नजर आएंगे, जिनमें करीना कपूर के साथ-साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ सहित अन्य सितारे भी शामिल हैं। खबरों की मानें, तो इस फिल्म में करीना जबरदस्त एक्शन करती नजर आने वाली हैं। बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी।


करीना कपूर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2' (Kareena Kapoor Upcoming Movie Veere Di Wedding 2)

साल 2018 में रिलीज हुई करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब मेकर्स इसका दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर करीना लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म में सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगी। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


करीना कपूर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' (Kareena Kapoor Upcoming Movie The Buckingham Murders)

करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के लिए कहा जाता है कि ये फिल्म बनकर तैयार है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसको रिलीज नहीं किया है। हालांकि, ऐसी क्या वजह है जिस कारण इस फिल्मों को रिलीज नहीं किया जा रहा है? ये पता नहीं चल पाया है। एक्ट्रेस के चाहने वाले लंबे वक्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।


करीना कपूर फिल्म 'गोलमाल 5' (Kareena Kapoor Upcoming Movie Golmaal 5)

कॉमेडी-एक्शन गोलमाल फ्रेंचाइजी का अगल पार्ट काफी चर्चा में है। माना जा रहा है कि करीना एक बार फिर 'गोलमाल 5' का हिस्सा होंगी। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।


करीना कपूर फिल्म 'सैल्यूट' (Kareena Kapoor Upcoming Movie Salute)

शाहरुख खान और करीना कपूर की जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आ सकती है। खबरों की मानें, तो फिल्म ‘सैल्यूट’ में शाहरुख के साथ करीना भी नजर आने वाली है, लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है।


करीना कपूर फिल्म 'तख्त' (Kareena Kapoor Upcoming Movie Takht)

करण जौहर ने फिल्म 'तख्त' का ऐलान काफी समय पहले कर दिया था। जिसके लिए उन्होंने स्टार कास्ट तक फाइनल कर ली थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर के साथ-साथ करीना कपूर का नाम भी शामिल था। हालांकि, लंबे वक्त से इस पर भी कोई अपडेट नहीं आया है।



Tags:    

Similar News