Kartik Aaryan ने शेयर की अपने जिम में पसीना बहाते हुए ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी

Kartik Aaryan Latest Photos: नेक्स्ट ड्रामेटिक रिलीज़ रोहित धवन की "शहज़ादा" में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सनोन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-08-24 09:15 IST

Kartik Aaryan latest picture (image: social media)

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन एक सिचुएटेड ए-लिस्ट अभिनेता हैं जो शुरू से ही लगातार एंटरटेनिंग फिल्मों पर ब्रेनस्ट्रॉम कर रहे हैं। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म "भूल भुलैया 2" की सफलता के बाद आगे बढ़ते जा रहें है, जो प्रेजेंट में इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन के लीडरशिप वाली "भूल भुलैया" की दूसरी कड़ी थी, जो रिलीज के समय भी एक सफल फिल्म थी। "भूल भुलैया 2" की सफलता ने अपनी बेजान परफॉर्मेंस रीजन में जान फूंक दी है, जो महामारी के बाद कठिन हो रहा था। अभिनेता रोहित धवन द्वारा निर्देशित और को एक्टर कृति सेनन द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग ड्रामेटिक रिलीज़ "शहज़ादा" के अंतिम बिट्स को पूरा करने में व्यस्त हैं। उन्होंने एक दिन पहले "शहजादा" के क्लाइमेक्स की शूटिंग की और इसे अपनी अब तक की सबसे कमर्शियल फिल्म बताया।

वहीं कार्तिक आर्यन ने जिम से एक ब्लैक एंड व्हाइट मिरर सेल्फी शेयर की। वहीं मिरर सेल्फी में अभिनेता काफी डैशिंग लग रहे थे। उस तस्वीर में कार्तिक ने अपने चेहरे को उस टोपी से ढँक लिया जो उन्होंने अपनी तस्वीर में पहनी हुई। अपनी us tasveer me अभिनेता कार्तिक आर्यन काफी फिट और परफेक्ट नजर आ रहे है और अपनी आने वाली फिल्मों के लिए लगन से काम कर रहा है, जो अगले कुछ महीनों में रिलीज होगी। "भूल भुलैया 2" की रिलीज़ के बाद, कार्तिक आर्यन के पाइपलाइन में कई फ़िल्मों के ऑफर शुमार है। वहीं "भूल भुलैया 2" की रिलीज़ के बाद सबसे बड़ी पेशकश कबीर खान के साथ नाडियाडवाला और ग्रैंडसन्स के बैनर तले एक एक्शन फिल्म रही है। यह फिल्म प्रोबैबली: कियारा आडवाणी के साथ उनके पीरियड रोमांस के बाद शुरू होगी, जिसका टाइटल "सत्य प्रेम की कथा" है।


फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी" अभिनेता कार्तिक आर्यन की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। वह इस बीच रोहित धवन की अगली फिल्म "शहजादा" में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे। बता दें कि अल्लू अर्जुन की "ब्लॉकबस्टर" तेलुगु फिल्म "अला वैकुंठपुरमालू" की रीमेक है। फिल्म "शहजादा" के अलावा कार्तिक के पास अलाया फर्नीचरवाला और शशांक घोष की "फ्रेडी", हंसल मेहता कि "कैप्टन इंडिया", नाडियाडवाला कि तहत "सत्य प्रेम की कथा" , और "ग्रैंडसन्स" जिसमें को एक्टर कियारा आडवाणी और कबीर खान के साथ सच्ची घटनाओं पर आधारित एक एक्शन फिल्म है, जिसे कबीर खान के साथ भी निर्मित किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News