Bigg Boss 17: अभिषेक को कंबल के अंदर किस करने वाली बात से खानजादी ने उठाया पर्दा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की बेहद ही दमदार दावेदार मानी जाने वाली खानजादी का सफर इस हफ्ते बिग बॉस के घर से खत्म हो चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-17 16:55 GMT

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की बेहद ही दमदार दावेदार मानी जाने वाली खानजादी का सफर इस हफ्ते बिग बॉस के घर से खत्म हो चुका है। खानजादी घर से एविक्ट हो चुकीं हैं, ये बात दर्शकों को जरा भी रास नहीं आ रही है, वे सब लगातार खानजादी के एविक्शन को अनफेयर बता रहें हैं और साथ यह भी ट्रेंड कर रहे हैं कि नो खानजादी नो बिग बॉस। इन सबके बीच घर से बाहर आने के बाद खानजादी ने बिग बॉस और इसके कंटेस्टेंट्स के बारे में कई दिलचस्प खुलासा किया, साथ ही अभिषेक संग कंबल के अंदर हुए किसिंग सीन से भी पर्दा उठा दिया।

क्या कंबल के अंदर अभिषेक को खानजादी ने किया था Kiss 

याद दिला दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खानजादी और अभिषेक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख कयास लगाए जाने लगे कि दोनों कंबल के अंदर किस कर रहे थे। अभिषेक और खानजादी का ये वीडियो इतनी तेजी से सुर्खियों में आया कि दोनों को ट्रोल भी किया गया, यहां तक की कुछ लोगों ने यह भी कह दिया था कि ये सब करना हो तो घर पर करें, शो में जबरदस्ती का लव एंगल क्रिएट करने की जरूरत नहीं हैं। वहीं अब जब खानजादी घर से बाहर हो गईं हैं तो उन्होंने इस वायरल वीडियो का सच खुद बता दिया।


खानजादी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "ऐसा कुछ नहीं हुआ था। अभिषेक अपना कंबल लेकर मेरे पास आया था, क्योंकि विक्की भैया उसकी जगह पर बैठे थे। तो वो मेरे पास आया और वहीं बगल में सना सो रही थी, तो ऐसा एक दो बार ही हुआ है, इससे ज्यादा नहीं हुआ है। जब ये चीज हमें पता चली तो हमें बहुत बुरा लगा, क्योंकि जब ऐसा कुछ हुआ नहीं और ऐसी बाते हो रहीं हैं तो बुरा लगता है। कुछ हुआ नहीं, फिर भी ऐसा बोला जा रहा है तो इससे अच्छा कुछ हो ही जाता।"

क्या घर में टिकने के लिए अभिषेक संग खानजादी ने किया था प्यार का नाटक

बिग बॉस को लेकर ऐसा कहा जाता है कि यदि आपको बिग बॉस में रहना है तो लव एंगल क्रिएट कर लो। जब ऐसा सवाल खानजादी से किया गया कि क्या उन्होंने घर में टिके रहने के लिए अभिषेक संग प्यार का नाटक किया, तो इसके जवाब में खानजादी ने कहा, "अभिषेक संग मेरा बॉन्ड गहरा होता चला गया, लोगों को ऐसा लग रहा था कि हम लव एंगल बना रहें हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। लव एंगल बनाया नहीं जा रहा था, ये बस अपने आप नेचुरली होता गया।"


इन कंटेस्टेंट को विनर मानती हैं खानजादी

खानजादी ने यह भी बताया कि कौन बिग बॉस 17 का डिजर्विंग विनर है। उनके मुताबिक अभिषेक, मुनव्वर और अंकिता इन्हीं में से किसी एक को शो जीतना चाहिए।

Tags:    

Similar News