संजू बाबा की दूसरी पत्नी का ऐसा बुरा हाल, जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त की एक्टिंग के दीवाने है और तो और उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है।

Update: 2020-03-13 08:35 GMT
संजू बाबा की दूसरी पत्नी का ऐसा बुरा हाल, जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

मुंबई: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त की एक्टिंग के दीवाने है और तो और उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है। संजय दत्त शुरुआत से ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते आए हैं। संजय की लव लाइफ की बात करे तो उनकी गर्लफ्रेंड की काफी लंबी लिस्ट है। इतना ही नहीं उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन शादियां की हैं।

ये भी पढ़ें:सिंधिया परिवार की कहानी: क्या सच में रानी लक्ष्मीबाई से हुई थी लड़ाई, जानें सच्चाई

प्रेजेंट टाइम में संजय अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक खुशहाल ज़िन्दगी बिता रहे हैं। लेकिन मान्यता से पहले संजय की दो और पत्नियां थी संजय ने पहली शादी साल 1987 में ऋचा शर्मा से की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही ऋचा को कैंसर हो गया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

साल 1996 में दूसरी शादी रचाई

फिर संजय की लाइफ में रिया पिल्लई आई जिससे संजय ने साल 1996 में दूसरी शादी रचाई। लेकिन रिया से संजय की शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और शादी के 5 साल के बाद ही दोनों ने साल 2002 में तलाक हो गया। संजय से अलग होने के बाद रिया लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप में आ गई और दोनों लिविन में रहने लगे। रिया सिर्फ लिएंडर पेस संग रिलेशनशिप में थी उन्होंने लिएंडर से शादी नहीं की थी। दोनों की एक बेटी भी हैं जो 13 साल की हैं।

ये भी पढ़ें:Yes Bank पर बड़ा एलान: मोदी सरकार ने लिया ये फैसला, ग्राहकों को मिली राहत

कुछ टाइम के बाद रिया और लिएंडर पेस के बीच में भी विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद लिएंडर पेस ने उन्हें छोड़ दिया और उनको पैसे देने भी बंद कर दिए। जिसके बाद ही रिया पूरी तरह से कंगाल हो गई। उनकी लाइफ में एक वक़्त ऐसा आया जब उनके पास बेटी का ईलाज करने के भी पैसे नहीं थे और बेटी के ईलाज के लिए अपना सब कुछ बेच दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News