Koffee with Karan 7: करण जौहर के शो में आएंगे आमिर खान,तीनों खान को एक साथ लाने पर भी किया केजे ने खुलासा

Koffee with Karan 7: करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में आमिर खान खास मेहमान होने वाले हैं लेकिन वहीँ शाहरुख खान के फैंस के लिए निराश करने वाली खबर है।

Update:2022-07-09 19:29 IST

Koffee with Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Koffee with Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न की शुरुआत आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singhj) के साथ हुई। वहीँ खबर आ रही है कि आमिर खान (Aamir Khan) इस सीजन में खास मेहमान होने वाले हैं लेकिन वहीँ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के लिए निराश करने वाली खबर है कि वो इस बार इस कॉफी काउच से दूर रहने वाले हैं।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण की गुरुवार को धमाकेदार शुरुआत हुई। सीजन के पहले मेहमान, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मस्ती के लेवल के लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया जिसकी उम्मीद शो के सातवें सीजन से सभी को थी। शो के प्रोमो का वीडियो भी लोगों ने खूब पसंद किया था और प्रोमो में कुछ मेहमानों के आने का भी खुलासा किया गया था जो इस सीजन में दिखाई देंगे, वहीँ करण ने अब खुलासा किया है कि आमिर खान, जो अभी तक किसी भी ट्रेलर में नहीं दिखे हैं , इस साल एक विशेष अतिथि होने वाले हैं।

Koffee with Karan 7 का लेटेस्ट वीडियो 

Full View

करण से पूछा गया कि क्या आमिर खान चैट शो का (Aamir Khan in Koffee with Karan 7) हिस्सा होंगे, इस पर उन्होंने कहा,'आमिर जी हाँ।' करण से इसके बाद पूछा गया कि क्या उनके खास दोस्त शाहरुख खान उनके शो का हिस्सा होंगे। इस पर करण ने कहा, "शाहरुख, मुझे लगता है कि इसके बारे में जब उनकी फिल्म पठान आएगी तब ही खुलासा करना सही रहेगा। वैसे वो अभी किसी मीडिया गैदरिंग या इस तरह के शो का सामना नहीं कर रहे है और ये उसके लिए सबसे अच्छा डिसीज़न है क्योंकि जब पठान आएगी , तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आ जाएगी। शाहरुख खान ने लोगों को इंतजार कराया है और जितना अधिक वो इंतजार करेंगे, उतना ही लोग उन्हें प्यार देंगे, मुझे लगता है कि शाहरुख़ हमारे देश के सबसे बड़े सितारे है। "

आपको बता दें काजोल के साथ कॉफी विद करण में शाहरुख खान पहले मेहमान थे। तब से शाहरुख सात बार शो में आ चुके हैं। उन्हें आखिरी बार शो के पांचवें सीजन में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था।

वहीं आमिर खान शो में तीन बार नजर आ चुके हैं। शो में आमिर इसके पहले अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ आये थे , दूसरी बार वो दंगल की अपनी को-स्टार सान्या मल्होत्रा ​​​​और फातिमा सना शेख के साथ नज़र आये थे और इसके बाद वो अकेले करण के चैट शो पर दिखे थे।

इसके पहले करण से पूछा गया था कि क्या वो शो के एक एपिसोड के लिए आमिर, सलमान और शाहरुख को एक साथ लाने की प्लानिंग कर सकते हैं इसपर करण ने कहा था,'ये काफी मुश्किल है तीनों खान के पास एक साथ एक समय में समय होना काफी मुश्किल होता है तो में ये बिलकुल नहीं कह सकता कि में ऐसा कभी कर सकता हूँ मैं उनमे से दो को एक साथ नहीं ला सकता तीनों को एक साथ तो भूल जाइये।'

Tags:    

Similar News