Kubra Aykut कौन हैं और कितनी आमिर हैं, जिन्होंने 26 साल की उम्र में किया सुसाइड

Who is Kubra Aykut Turkish Influencer Net Worth: कुबरा अयकुट कौन है? जिन्होनें खुद से की शादी और फिर 26 की उमर में आत्महत्या,जानिये इनके बारे में सब कुछ

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-30 09:39 IST

Who is Kubra Aykut Turkish Influencer Net Worth 

Who is Kubra Aykut Turkish Influencer: टिकटॉक इंफ्लूएंशर कुबरा आयकुट जो कभी खुद से शादी करने की वजह से हुई थी सोशल मीडिया पर वायरल अब उन्होंने 26 साल की उम्र (Kubra Aykut Age) में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है और सुसाइट कर लिया है। तुर्की मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कुबरा आयकुट सोमवार को इस्तांबुल के सुल्तानबेली जिले में एक आलीशान अपार्टमेंट की पाँचवीं मंज़िल से गिर गईं। रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय अधिकारियों को उनके शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। उनकी मौत के आस-पास की परिस्थितियों की जाँच-पड़ताल कर रही है। चलिए जानते हैं कौन हैं कुबरा आयकुट 

कौन हैं कुबरा आयकुट तुर्किश इंफ्लूएंशर (Aykut Turkish Biography)-


कुबरा आयकुट पहले टिकटॉक पर वीडियो शेयर करती थी। ये तुर्की की रहने वाली हैं, कुबरा आयकुट तुर्किश की एक फेमस इंफ्लूएंशर हैं। इनके सोशल मीडिया पर लाखों की तदाद में फॉलोअर्स हैं। कुबरा आयकुट ने 2023 में अपनी अपरंपरागत और सशक्त "वेडिंग विदाउट ए ग्रूम" सीरीज़ के साथ TikTok पर व्यापक पहचान हासिल की। ​​उन्होंने प्रतीकात्मक रूप से खुद से "शादी" की, एक शानदार सफेद गाउन और टियारा पहना, और घोषणा की, "मुझे अपने लिए एक योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा है।" उन्हें अपना गुलदस्ता लेकर और  कार में जाते हुए भी देखा गया। एक अन्य वायरल क्लिप में उन्हें अपनी शादी की पोशाक में बर्गर का मज़ा लेते हुए दिखाया गया, जिसमें उन्होंने खुद को "घबराई हुई दुल्हन" बताया था। कुबरा आयकुट के TikTok पर 1 मिलियन और Instagram पर 225,00,000 फॉलोअर्स (Kubra Aykut Instagram) हैं। 

कुबरा आयकुट का चिंताजन इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल (Kubra Aykut Instagram)-


Kubra Aykut के मृत्यु से पहले के दिनों में उनके सोशल मीडिया पर अंतिम पोस्ट चिंताजनक है। Kubra Aykut ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वजन बढ़ने के अनुभव के बारे में एक दिल दहला देने वाला पत्र भेजा था। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा था, ''मैंने अपनी ऊर्जा जुटा ली है, लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ पा रहा है। मैं हर दिन एक किलोग्राम वजन कम करती हूँ। मुझे नहीं पता कि क्या करना है; मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की ज़रूरत है।'' अपने आखिरी TikTok वीडियो में, वह अपने दुखद गिरने से कुछ समय पहले अपने अपार्टमेंट की सफाई करती हुई दिखाई दी थीं। 

कुबरा आयकुट कितनी अमीर हैं (Kubra Aykut Net Worth In Rupees)-

कुबरा आयकुट के पास पैसा, संपत्ति और सुंदरता थी। वह जीवन से भरपूर थी। लेकिन उनके पास कुल कितनी संपत्ति थी, इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं प्राप्त है। 

Tags:    

Similar News