Laapataa Ladies Booking: लापता लेडिज एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Laapataa Ladies Advance Booking: किरण राव और सुपरस्टार आमिर खान द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लापता लेडीज के लिए एडवांस बुकिंग आज से शुरू

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-02-23 16:31 IST

Laapataa Ladies Advance Booking: किरण राव और सुपरस्टार आमिर खान द्वारा समर्थित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का जबसे ट्रेलर जारी हुआ है। दर्शको के अंदर फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। बता दे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अगले हफ्ते रिलीज होने को तैयार है। इससे पहले फिल्म लापता लेडीज की एडवांस बुकिंग आज रात से शुरू हो जाएगी। जहाँ से दर्शक फिल्म की एडवांस टिकट बुक कर सकते है।

जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर को दर्शको ने पसंद किया है, उसको देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म देखने के लिए पहले दिन दर्शको द्वारा 2-3 हजार तक एडवांस बुकिंग की जा सकती है। लेकिन स्पष्ट रूप से फिल्म के एडवांस बुकिंग के बारे में अभी नहीं बताया जा सकता है।

Full View

लापता लेडीज रिलीज डेट (Laapataa Ladies Release Date)

1 मार्च 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरो में दर्शको को देखने को मिलेगी। 

लापता लेडीज टिकट प्राइज ( Laapataa Ladies Ticket Prize)-

यदि हम फिल्म के टिकट की कीमत की बात करे तो  200 से रु. 500. लापाता लेडीज़ एडवांस बुकिंग पर छूट पाने के लिए, आप ऑफ़र और पेमेंट गेटवे का उपयोग कर सकते हैं।

लापता लेडीज कास्ट (Laapataa Ladies Cast)-

स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और छाया कदम फिल्म के मुख्य कलाकार हैं, और दुल्हन की भूमिका निभाने वाली दो अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्रियाँ भी इस प्रोडक्शन में बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं।

लापता लेडीज स्टोरी (Laapataa Ladies Story)-

फिल्म की कहानी दुल्हनों के अदला-बदली पर आधारित है। कैसे दीपक नाम का युवक शादी करके ट्रेन में अपनी दुल्हन को लेकर आता है और ट्रेन में ही उसकी पत्नी बदल जाती है। इसके बाद वो पुलिस स्टेशन में इसके बारे में रिपोर्ट लिखवाता है। कहानी आगे कैसे मोड़ लेगी कैसे हर एक मौके पर आपको हँसी का अनुभव होगा। ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।  

Tags:    

Similar News