Lakshya 2: क्या ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म 'लक्ष्य' का बनेगा सीक्वल? मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

Lakshya Sequal: "लक्ष्य" को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पूरे 20 साल हों चुके हैं और इस मौके पर मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक जबरदस्त ऐलान किया है, जिसे सुन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-18 14:09 GMT

Lakshya 2 (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan Film Lakshya 2: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म "लक्ष्य" आप सभी को जरूर याद होगी, इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म "लक्ष्य" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था, बता दें कि "लक्ष्य" को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पूरे 20 साल हों चुके हैं और इस मौके पर मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक जबरदस्त ऐलान किया है, जिसे सुन दर्शक खुशी से झूम उठेंगे, आइए बताते हैं।

क्या बनेगा "लक्ष्य" का सीक्वल (Lakshya Sequal)

आज के समय में बैक टू बैक फिल्मों के सीक्वल बन रहें हैं, वहीं दर्शक भी अपने पसंदीदा फिल्म का सीक्वल बनने की खबर सुन खुशी से झूम उठते हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है कि मेकर्स ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म "लक्ष्य" का दूसरा पार्ट लेकर आ रहें हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, अभी तक मेकर्स ने "लक्ष्य 2" से जुड़ा कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है, हालांकि फिल्म के 20 साल पूरा होने के अवसर पर एक अच्छी खबर जरूर दी है।


बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था, उन्होंने फिल्म के 20 साल पूरा होने की खुशी में सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है और साथ ही "लक्ष्य" फिल्म को पसंद करने वाले दर्शकों को एक गुड न्यूज़ भी दी। फरहान अख्तर ने कैप्शन में बताया कि इस फिल्म के 20 साल पूरा होने की खुशी को 21 जून को सेलिब्रेट करने वाले हैं, क्योंकि ये फिल्म एक बार फिर 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यानी कि दर्शक एक बार फिर "लक्ष्य" फिल्म को सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकेंगे। बता दें कि "लक्ष्य" भारत के 20 से ज्यादा शहरों में 50 से ज़्यादा पीवीआर और आईनॉक्स में लगेगी।

ऋतिक रोशन ने कही ये बात (Hrithik Roshan Lakshya 2)

वहीं "लक्ष्य" के 20 साल पूरा होने का जश्न ऋतिक रोशन भी मना रहें हैं, जी हां! उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया और "लक्ष्य" फिल्म को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। बता दें कि "लक्ष्य" साल 2004 में रिलीज हुई थी। बताते चलें कि "लक्ष्य" फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा के अलावा बोमन ईरानी, अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स थे।

Tags:    

Similar News