Bigg Boss 17 में होगी बिहार की मनीषा रानी की एंट्री? खुलेंगे कई राज

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब चर्चा में है। अब इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि बिहार की मनीषा रानी शो में एंट्री लेने वाली हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-22 10:49 IST

Manisha Rani (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: इन दिनों सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' काफी चर्चा में है। शो में एक तरफ जहां खानजादी बाहर हो गई है, तो वहीं घर में एक नया लव एंगल सामने आया है। जी हां...हम मुनव्वर और आयशा खान की बात कर रहे हैं। जहां पहले आयशा ने मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, वहीं अब दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। वहीं इन दिनों यह भी चर्चा है कि मेकर्स शो में एक नई वाइल्ड कार्ड की एंट्री करवाने वाले हैं और वो कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' की एक्स कंटेस्टेंट और बिहार की बेटी मनीषा रानी हैं, लेकिन ये बात कहां तक सच है आइए हम आपको बताते हैं?

'बिग बॉस 17' में एंट्री लेंगी मनीषा रानी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी 'बिग बॉस 17' में एंट्री लेने वाली है। दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर आने के बाद मनीषा रानी काफी पॉपुलर हो गई हैं और मेकर्स का मानना है कि शो में आने से उनकी टीआरपी बढ़ेगी। ऐसे में कहा जा रहा है कि मनीषा रानी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर सलमान खान के शो में एक बार फिर एंट्री लेंगी। जाहिर है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' में मनीषा रानी के गेम ने दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया था और उनकी क्यूटनेस को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। फिलहाल, इसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।


'बिग बॉस' के बाद कई प्रोजेक्ट्स में दिखीं मनीषा

'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद मनीषा रानी को कई प्रोजेक्ट्स में देखा गया। सबसे पहले बॉलीवुड फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई और सिंह टोनी कक्कड़ के साथ उनका पहले म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था। इसके अलावा भी मनीषा रानी के कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए हैं, जो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग रहे हैं। इसी के साथ मनीषा रानी के टोनी कक्कड़ संग अफेयर की भी खूब चर्चा है। हालांकि, दोनों से जब भी इस बारे में सवाल किया जाता है, तो दोनों अफेयर्स की इन खबरों को टाल देते हैं।


'बिग बॉस 17' से इस हफ्ते कौन होगा बाहर?

'बिग बॉस 17' में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो हाल ही में शो में आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और आने के साथ ही उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, इस हफ्ते बिग बॉस में ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट और अनुराग डोभाल नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा?

Full View


Tags:    

Similar News