Manisha Rani के पर लगे कई गंभीर आरोप, क्या वाकई एक कैरेक्टरलेस लड़की हैं मनीषा रानी

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट मनीषा रानी को लेकर उनकी एक दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Update: 2023-08-18 07:49 GMT
Manisha Rani (Image Credit: Instagram)

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट मनीषा रानी इन दिनों काफी चर्चा में है। शो से बाहर आते ही मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों दोस्त एक-दूसरे से मिलते हुए नजर आ रहे थे और अब मनीषा रानी की एक दोस्त का बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मनीषा पर कई गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं।

मनीषा रानी पर उनकी दोस्त ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, मनीषा रानी की एक पुरानी दोस्त ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। दरअसल, मनीषा की दोस्त डीजे डोली ने मनीषा को मतलबी, दिखावटी और बहुत कुछ कहा है। डोली ने कहा- 'वो पूरी जनता को बेवकूफ बना रही है, वो रियल में ऐसी नहीं है। जो वो जनता को बता रही थी, तो मुझे लगा कि मुझे सबकुछ बताना चाहिए जनता को। ये सही समय है। अंदर भी आपने देखा होगा लोग उसे एंटरटेनमेंट में ले रहे हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी है कि हर लड़के को अपने मतलब के लिए यूज करती है। तुम खुद को बिहार की शान कह रही हो और एक तलाकशुदा आदमी (मनीषा की दोस्त जद की बात कर रही है) के तुम पीछे पड़ गई हो, जो तुम्हें बिल्कुल भी भाव नहीं दे रहा है, लेकिन जब उसने आकांक्षा और जद का किस देखा तो उसे लगा कि यहां कुछ नहीं होने वाला, तो फिर उसने अभिषेक पर फोकस किया।'

मनीषा रानी की दोस्त ने आगे कहा- 'उसने मेरा भी यूज किया था। मनीषा काफी तेज है, वह लड़कियों की दोस्त ज्यादा जल्दी नहीं बनती हैं। मैं उसकी एक दोस्त थी, जो हमेशा उसके लिए खड़ी रहती थी, लेकिन उसने मुझे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया। मनीषा मुंह पर कुछ और पीठ पीछे कुछ और है। आपको पता भी नहीं है कि मनीषा बिग बॉस के मेकर्स के साथ डील करके शो में गई थी। मनीषा ने मेकर्स के साथ डील की थी कि वह उन्हें कितने हफ्तों तक शो में रखेंगे। इस शर्त के साथ मनीषा शो में गई थीं और वो किसी नामी शख्स के जरिए शो में गई थीं।

पैसे लूटकर भागी थीं मनीषा रानी

डोली ने आगे बताया- ''मनीषा सबको गर्व से बताती है कि वह वेट्रस थीं, वो वह क्यों नहीं बताती कि वह बार में डांस किया करती थीं। आप सबको साफ बताइए कि आप कोलकाता में डांस बार में काम किया करती थीं और वहां के ओनर को इसने फंसाया था। फिर उन्हें शादी का फेक प्रोमिस किया और उस बंदे ने इसे करीब 10 लाख दिए और वो पैसे लेकर मुंबई आ गई।''

Tags:    

Similar News