Manisha Rani को Elvish Yadav ने क्यों कहा 'निच', वीडियो शेयर कर मनीषा ने बताई सच्चाई

Manisha Rani: बिग बॉस के घर से बाहर आते ही मनीषा रानी ने एल्विश यादव को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 Aug 2023 8:11 AM GMT
Manisha Rani को Elvish Yadav ने क्यों कहा निच, वीडियो शेयर कर मनीषा ने बताई सच्चाई
X
Manisha Rani (Image Credit: Instagram)

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' को अपना विनर मिल चुका है। एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करवा दिया है, क्योंकि वह बिग बॉस के इतिहास में पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है, लेकिन इस बीच मनीषा रानी ने घर से बाहर आते ही एल्विश यादव को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

एल्विश यादव ने क्यों कहा मनीषा रानी को 'निच'

दरअसल, सोशल मीडिया पर मनीषा रानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिग बॉस के घर से बाहर आने के तुरंत बाद का है। वीडियो में मनीषा रानी के साथ उनका एक दोस्त भी दिख रहा है, जो पहले उनसे कुछ सवाल करता है। इस पर मनीषा रानी कहती है कि एल्विश ने उन्हें बिग बॉस के घर में एक कॉम्प्लीमेंट दिया था और कहा था कि - ''मैंने जिंदगी में बहुत निच लोग देखे हैं, लेकिन तुम उनसे भी निचे हो।'' यह बाद सुनकर मनीषा रानी और उनका दोस्त जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

आखिरी वक्त में एल्विश ने किया था प्यार का इजहार

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 आखिरी एपिसोड में एल्विश ने मनीषा रानी से कहा था - ''तेरे शहर, तेरी जिंदगी दे विच दिन आखिरी है मेरा, आज तो बाग तेनु चेहरा दिखना नहीं मेरा। मैं इश्क किता सी ते तू व्यापार कित्ता। गलती तेरी नहीं मेरी है की तू नहीं मैं तेनु प्यार कित्ता।'' एल्विश की शयरी वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, क्योंकि एल्विश और मनीषा की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद थी।

एल्विश यादव ने अपने नाम की ट्रॉफी

बता दें कि एल्विश यादव ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया है। जी हां...क्योंकि वो बिग बॉस के इतिहास में पहले वाइल्ड कार्ड है, जो विनर बने हैं। इससे पहले बिग बॉस में कई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए और चले गए लेकिन आज तक ना तो कोई फिनाले में पहुंचा और ना कोई विनर बना। बता दें कि एल्विश यादव को ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपए इनाम भी मिले हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story