बेरोजगार मिका सिंह: 8 महीने से हुई ये हालत, खुद बताया सबको

कोरोना महामारी की वजह से मीका सिंह को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इस सिंगर ने यह बताया कि उन्हें 8 महीने से कोई काम नहीं मिला था।

Update: 2020-12-10 05:23 GMT
बेरोजगार मिका सिंह: 8 महीने से हुई ये हालत, खुद बताया सबको photos (social media)

मुंबई : ग्रेट सिंगर मीका सिंह अपनी आवाज की वजह से जाने जाते हैं। आपको बता दें कि मीका सिंह इन दिनों कंगना रनौत की क्लास लगाने को लेकर काफी सुर्खियों में बने हैं। आपको बता दें कि मीका सिंह ने हाल ही में एक गाना गाया है। यह गाना फिल्म सयोनी के लिए एक पप्पी गीत गाया है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह बड़े पर्दे पर रोमांटिक एक्शन फिल्म में गीत देखने को उत्सुक है।

लॉकडाउन के दौरान हुई दिक्कत

मीका सिंह जाने माने सिंगर है। जिनकी आवाज के लोग फैन है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से मीका सिंह को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इस सिंगर ने यह बताया कि उन्हें 8 महीने से कोई काम नहीं मिला था। मीका सिंह ने कहा इस महामारी में आम इंसान के साथ हम सेलेब्स भी काफी परेशान हुए है। उन्होंने यह भी कहा है कि मुझे यकीन है कि जल्द सब ठीक हो जाएंगा ।

फिल्म सयोनी का एक पप्पी गीत

मीका सिंह ने इस गाने को लेकर बताया कि इस गाने को लेकर जब फिल्म निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया तो मुझे शुरूआत में यह गाना काफी पसंद नहीं आया लेकिन जब मैंने इस गाने को तीन से चार बार गुनगुनाया तो मुझे यह गाना काफी मजेदार लगने लगा। इसके साथ इस गाने में मुझे कुछ डबल मीनिंग शब्द भी नजर आये।

ये भी पढ़ें: Forbes List 2020 में बॉलीवुड सितारें छाए, अमिताभ से आलिया तक इन्हें मिली जगह

इस पप्पी गीत को लिखा

फिल्म सयोनी के इस पप्पी गीत को गीतकार अनंत और अमन द्वारा लिखा गया है। आपको बता दें कि इस गाने को काफी अच्छी तरह से लिखा गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में तन्मय सिंह, मुसकान सेठी, राहुल रॉय, योगराज सिंह, उपासना सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने अभिनीत किया है।

ये भी पढ़ें: कोरियोग्राफर पुनीत पाठक की शादी, हो गया तारीख का एलान, ये बनेंगी दुल्हन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News