×

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक की शादी, हो गया तारीख का एलान, ये बनेंगी दुल्हन

पुनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के विनर रह चुके है। उन्होंने ABCD, नवाबजादे, जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वो डांस रियलिटी शो को जज भी करते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 Dec 2020 1:48 PM GMT
कोरियोग्राफर पुनीत पाठक की शादी, हो गया तारीख का एलान, ये बनेंगी दुल्हन
X
एक डेट जो हमारे साथ हमेशा रहेगी, एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी, 11/12/2020 को हमारी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है, तुम्हारी, मेरी और हमारी कहानियों का एक खूबसूरत चैप्टर।

मुंबई कोरियोग्राफर और खतरों के खिलाडी सीजन 9 के विनर पुनीत पाठक के बारे में खबर है कि वो 11 दिसंबर 2020 को अपनी मंगेतर निधि के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी। उस समय उनकी सगाई की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।

बॉलीवुड में शादियों का ट्रेंड

बता दे कि इस समय बॉलीवुड में बहुत से लोग शादी रचा रहे है। नेहा कक्कड़, फिर काजल अग्रवाल, सना खान, आदित्य नारायण की शादी की तस्वीरे काफी वायरल हो रही है। कई सितारे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस लिस्ट में अब पुनीत पाठक का नाम भी जुड़ गया है।

पुनीत ने खुद अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। पुनीत ने इशारों- ही इशारों में बता दिया है कि वो दो दिन बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दरअसल हाल ही में पुनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसका ऐलान किया है।

यह पढ़ें...64 विदेशी राजदूत भारत में: वैक्सीन का जायजा, देश की काबलियत पर कही ये बात

punit pathak

कैप्शन में पुनीत ने लिखा-

पुनीत ने एक तस्वीर साझा की है जिस पर तारीख लिखी है, '11/12/2020'। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में पुनीत ने लिखा है, 'एक डेट जो हमारे साथ हमेशा रहेगी, एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी, 11/12/2020 को हमारी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है, तुम्हारी, मेरी और हमारी कहानियों का एक खूबसूरत चैप्टर।'

यह पढ़ें...अनिल कपूर विवादों में: इस फिल्म पर भड़क गई वायुसेना, वर्दी में किया था ऐसा काम

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के विनर

पुनीत के अलावा उनकी मंगेतर निधि मुनी ने भी इस तारीख को शेयर किया है। निधि ने भी एक तस्वीर साझा की है जिसमें तारीख लिखी है '11/12/20'। इस तारीख के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, '11.12.2020 सात जन्मों की ये पहली तारीख है, पुनीत।' गौरतलब है कि कोरियोग्राफर पुनीत पाठक अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। पुनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के विनर रह चुके है। उन्होंने ABCD, नवाबजादे, जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वो डांस रियलिटी शो को जज भी करते हैं।

पुनीत और निधि को हाल ही में उनके करीबी दोस्त आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो पुनीत को ABCD और 'नवाबजादे' समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है। पुनीत आखिरी बार 'स्ट्रीट डांसर 3D' में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ देखा गया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story