×

अनिल कपूर विवादों में: इस फिल्म पर भड़क गई वायुसेना, वर्दी में किया था ऐसा काम

'AK vs Ak' में अनिल कपूर के और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। प‍िछले दिनों इस फिल्म के प्रमोशन के ल‍िए अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच ट्व‍िटर वार देखने को मिली थी।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 1:26 PM GMT
अनिल कपूर विवादों में: इस फिल्म पर भड़क गई वायुसेना, वर्दी में किया था ऐसा काम
X
अनिल कपूर विवादों में: इस फिल्म पर भड़क गई वायुसेना, वर्दी में किया था ऐसा काम

मुंबई : बॉलिवुड अभिनेता अनिल कपूर कि नेटफ्ल‍िक्स पर अपकमिंग फिल्म 'AK vs Ak' के एक सीन को लेकर वायुसेना ने आपत्त‍ि जताई है।इस फिल्म में 'AK vs AK' में वायुसेना अधिकारी को जिस तरह दिखाया गया है, उसे लेकर वायुसेना ने कड़ी आपत्ति जताई है। फिल्म AK VS AK का ट्रेलर नेटफ्लिक्स रिलीज हुआ है। अनिल कपूर 'AK vs Ak' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

वायु सेना के यूनिफॉर्म को गलत तरीके से किया पेश

साथ ही अनिल कपूर को वायु सेना अधिकारी की यूनिफॉर्म में दिखाया गया है। इस सीन को वायुसेना की ओर से ट्वीट कर फिल्म से उस सीन को हटाने को कहा गया है। वायुसेना ने ट्वीट कर कहा , 'वीडियो में वायुसेना की यूनिफॉर्म को गलत तरीके से पेश किया गया है और इस फिल्म में जिस भाषा का उपयोग किया गया हैं, वह भी सही नहीं है। यह वीडियो भारतीय सेनाओं में तैनात सैनिकों के व्यवहार के अनुकूल नहीं है। इससे ताल्लुक रखने वाले इस दृश्य को फिल्म से हटाए जाने की जरूरत है।'

ak vs ak

ये भी पढ़ें: SSR Case: NCB को मिली बड़ी कामयाबी, ड्रग्स डीलर हुआ गिरफ्तार

इस दिन रिलीज होगी 'AK vs Ak'

इस सीन में वायु सेना की यूनिफॉर्म को सम्मानजनक ढंग से नहीं दिखाया गया है। इंस्टाग्राम पर अनिल कपूर ने इस प्रोजेक्ट का पोस्टर शेयर किया गया है। इस पोस्टर में अनिल कुमार और अनुराग कश्यप की मिलाकर एक तस्वीर तैयार की गई है। 'AK vs Ak' में अनिल कपूर के और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है और यह 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। प‍िछले दिनों इस फिल्म के प्रमोशन के ल‍िए अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच ट्व‍िटर वार देखने को मिली थी। दोनों एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 14: मनु पंजाबी बने घर के नए कैप्टन, इस बात भिड़ गए एजाज और रुबीना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story