×

Bigg Boss 14: मनु पंजाबी बने घर के नए कैप्टन, इस बात भिड़ गए एजाज और रुबीना

अर्शी खान किचन में काम कर रही थी और मदद कराने के लिए कश्मीरा शाह को कहा पर कश्मीरा शाह ने यह कह कर मना दिया कि वह अर्शी खान के से काम नहीं करेंगी। कश्मीरा शाह के किचन में आने के बाद अर्शी खान ने कहा कि कश्मीरा तुम्हारा इस तरह से बोलना सही नहीं था।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 7:22 AM GMT
Bigg Boss 14: मनु पंजाबी बने घर के नए कैप्टन, इस बात भिड़ गए एजाज और रुबीना
X
Bigg Boss 14: मनु पंजाबी बने घर के नए कैप्टन, इस बात भिड़ गए एजाज और रुबीना

मुंबई: सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस 14 में छह नए चैलेंजर्स के साथ शो की शुरुआत हो चुकी है।शो के मेकर्स ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स ला रहे हैं कि देखने वाले सुपर एक्साइटेड हो गए हैं। अब तक इस शो में में राखी सावंत को छोड़कर बाकी सभी चैलेंजर्स की इस घर में एंट्री हो चुकी हैं। इनमें राखी सावंत, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी खान और विकास गुप्ता शामिल हैं। इन दावेदारों के आने के बाद पहला कैप्टेन्सी टास्क हुआ जो कि मनोरंजक रहा। कैप्टेंसी टास्क को लेकर एजाज और रुबीना दिलैक के बीच झड़प भी देखने को मिली।

कश्मीरा शाह से हुई अर्शी खान कि झड़प

आपको बता दें कि अर्शी खान किचन में काम कर रही थी और मदद कराने के लिए कश्मीरा शाह को कहा पर कश्मीरा शाह ने यह कह कर मना दिया कि वह अर्शी खान के से काम नहीं करेंगी। कुछ देर बाद कश्मीरा किचन में आ जाती हैं। कश्मीरा शाह के किचन में आने के बाद अर्शी खान ने कहा कि कश्मीरा तुम्हारा इस तरह से बोलना सही नहीं था। तुम्हारा कहने का तरीका गलत था। अर्शी का इतना कहना ही उन दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई। फिलहाल कश्मीरा ने अर्शी से अपनी कह गई बात के लिए माफी भी और दोनों के बीच मामला निपट गया।

big boss

यह भी पढ़ें: हिना खान की बिकनी में तस्वीरें हुईं वायरल, यहां मना रहीं छुट्टियां

राहुल महाजन को मिला मौका

बिग बॉस ने एक दिन के राजा बने राहुल महाजन को इस कैप्टेन्सी टास्क में कैप्टन चुनने का मौका देते हैं। उनको कैप्टन की चैन दी जाती है और अब यह चैन आगे पास होता है। हर राउंड के साथ कैप्टन का चैन प्राप्त करने वाला नया कैप्टन बनाया जाता है। इसके बाद सब अपना-अपना तर्क देते हुए कैप्टन बनाने को कहते हैं। तभी मनु पंजाबी कहते हैं कि उनको कभी कैप्टन नहीं बने अपने सीजन में उनको कभी उन्हें कैप्टन बनने नहीं मिला इसलिए उनको कैप्टन बनने का मौका दिया जाए। इस पर एजाज अपनी बात रखते हैं और कहतें हैं कि उन्होंने कैप्टेंसी के समय बहुत अच्छे से अपना काम किया थ।

यह भी पढ़ें:फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका: अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, यहां मिली लाश

राहुल ने सुनाया अपना फैसला

सबकी बात सुनने के बाद राहुल अपना फैसला सुनाते हैं और एजाज को कैप्टन बनाते हैं। कैप्टन बनाने के बाद एजाज दूसरे बजर पर मनु पंजाबी को कैप्टन बनातें हैं। इसके राउंड में मनु, अर्शी को कैप्टन का चुनते हैं। अर्शी चैन जब कैप्टन बनती हैं हैं तो दोबारा एजाज को कैप्टन बनाती हैं। और आख‍िरी राउंड में अर्शी, मनु को कैप्टन बना देती हैं। एजाज कहतें हैं कि क्या बात हैं रुबीना, अभ‍िनव और जैस्मिन कैप्टन बनने के लिए कोश‍िश ही नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत ड्रग्स केस: NCB ने इस शख्स को किया गिरफ्तार, बढ़ेंगी रिया की मुश्किलें

रुबीना और एजाज में हुई बहस

तब रुबीना कहती है। एजाज ने ये साफ कह दिया था कि वो किसे कैप्टन बनाएंगे इस मामले में वे बहुत क्ल‍ियर हैं। फिर इस बात पर बात करने का कोई मतलब नहीं बनता हैं। रुबीना कि कही गई बात को ले कर एजाज कहते हैं कि उन्हें गलत समझा। दोनों के बीच इसी बात पर बहस हो जाती है। विकास, जैस्मिन से बात हुए कहतें हैं कि आप इस वक्त बहुत अकेली लग रही हैं। जैस्मिन कहती हैं कि अली के जाने के बाद उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story