×

सुशांत ड्रग्स केस: NCB ने इस शख्स को किया गिरफ्तार, बढ़ेंगी रिया की मुश्किलें

एनसीबी ने बताया कि बड़ी मात्रा में हशीश और नगद बरामद किया गया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ड्रग्स मामले में रिया चक्रवती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 5:38 AM GMT
सुशांत ड्रग्स केस: NCB ने इस शख्स को किया गिरफ्तार, बढ़ेंगी रिया की मुश्किलें
X
सुशांत ड्रग्स केस: NCB ने इस शख्स को किया गिरफ्तार, बढ़ेंगी रिया की मुश्किलें photos (social media)

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को एक पैडलर को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि एनसीबी के मुताबिक पैडलर का नाम रिगल महाकाल है। आपको बता दें कि यह पैडलर रिया चक्रवती और उनके भाई शोविक को डायरेक्ट ड्रग्स की सप्लाई करता था। आपको बता दें कि आज एनसीबी इस पैडलर महाकाल को कोर्ट में पेश करेंगी।

एनसीबी ने बड़ी मात्रा में की छापेमारी

एनसीबी ड्रग्स की बड़ी मात्रा में छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि एनसीबी अधिकारी अंधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि एनसीबी ने बताया कि बड़ी मात्रा में हशीश और नगद बरामद किया गया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ड्रग्स मामले में रिया चक्रवती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। तब रिया ने कई सेलेब्स के नाम लिए थे। एनसीबी ने इस ड्रग्स के मामले में कई बॉलिवुड सितारों को गिरफ्तार कर पूछताछ की थी।

14 जून को मिली थी सुशांत की लाश

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को मिला था। आपको बता दें कि यह शव उनके अपार्टमेंट में मिला था। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने पहली जांच में इसे आत्महत्या का करार दिया था। हालांकि बाद में सुशांत के परिवार वालो ने उनकी पार्टनर रिया चक्रवर्ती पर आर्थिक धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया था। आपको बता दें कि जब इस केस में ड्रग्स का एंगल निकला तब एनसीबी ने इस केस में अपनी पकड़ को मजबूत किया। इस केस के साथ पूरी बॉलिवुड इंडस्ट्री में कई दिग्गज सेलेब्स को भी गिरफ्तार कर पूछताछ की।

यह भी पढ़ें:फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका: अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, यहां मिली लाश

रिया के घर से होती थी ड्रग्स की सप्लाई

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के इस केस में यह बात सामने निकल कर आई है कि लॉकडाउन के समय सुशांत रिया के घर कुछ समय बिताना चाहते थे। रिया के घर ड्रग्स की सप्लाई होती थी। आपको बता दें कि यह ड्रग्स की सप्लाई कुरियर बॉय के जरिए की जाती थी। रिया और शोविक दोनों इस ड्रग्स मामले में शामिल थे।

यह भी पढ़ें: पहले ऐसे विलेन जिनकी एंट्री पर बजती थीं तालियां, इस चीज पर आज भी है पछतावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story