×

फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका: अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, यहां मिली लाश

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस वीजे चित्रा बुधवार सुबह एक होटल रूम में मृत अवस्था में मिलीं। उनका शव होटल के कमरे में सीलिंग से लटका हुआ बरामद हुआ।

Shreya
Published on: 9 Dec 2020 5:20 AM GMT
फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका: अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, यहां मिली लाश
X

मुंबई: साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक काल बनकर आया है। इस साल एक के बाद एक दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेसेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभी अपने चहेते कलाकारों के निधन को फैन्स भुला नहीं पाए थे कि इस बीच एक और बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा बुधवार सुबह एक होटल रूम में मृत अवस्था में मिलीं। जिसने उनके चाहने वालों को सदमे में डाल दिया है।

चित्रा ने किया सुसाइड ?

वहीं इस खबर की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड (Suicide) का मामला बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी। देर रात करीब 2.30 बजे शूटिंग करने के बाद वो अपने होटल रूम में लौटी थीं। वह होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। उन्होंने चेन्नई के एक बड़े बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ इसी साल अगस्त में सगाई की थी।

यह भी पढ़ें: हिना खान की बिकनी में तस्वीरें हुईं वायरल, यहां मना रहीं छुट्टियां

Actress Chitra (फोटो- इंस्टाग्राम)

हेमंत ने बताई पूरी कहानी

इस बारे में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन जब वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया, इस पर जब चित्रा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो हेमंत रवि ने इस बारे में होटल स्टाफ को जानकारी दी। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खुलवाया गया, तो चित्रा का शव सीलिंग से लटका हुआ बरामद हुआ। इस बारे में तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई। शुरुआती जांच में इस सुसाइड का मामला बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले में जांच कर रही है, जिसके बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘जुग जुग जियो’ की टीम पर खतरा, अब मनीष पॉल भी हुए कोरोना पाॅजिटिव

फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी के दिमाग में बस यहीं सवाल है कि चित्रा ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया है। अब तक इस बार चित्रा के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें कि वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जाना जाता है। वे लंबे समय से उस सीरियल में मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं। हर कोई उन्हें मुलई के रूप में ही याद रखता है। इस सीरियल ने इन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई।

यह भी पढ़ें: पहले ऐसे विलेन जिनकी एंट्री पर बजती थीं तालियां, इस चीज पर आज भी है पछतावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story