सबसे सुंदर पुरुष: इन्हें मिला सेक्सिएस्ट मैन का खिताब, एक्टर ने जताई खुशी

फिल्म 'ब्लैक पैंथर' और 'क्रीड' फेम अमेरिकी एक्टर और प्रोड्यूसर माइकल बी जोर्डन को पीपल मैगजीन ने 2020 के सेक्सी पुरुष का खिताब दिया है।

Update: 2020-11-18 12:35 GMT

लखनऊ: अमेरिका के अभिनेता और प्रोड्यूसर माइकल बी जोर्डन को पीपल मैगजीन ने 2020 के सेक्सी पुरुष का खिताब दिया है। फिल्म 'ब्लैक पैंथर' और 'क्रीड' फेम माइकल यह सम्मान पाकर काफी खुश हैं। माइकल बी जोर्डन ने कहा, यह एक अच्छा अहसास है और ये एक कूल फीलिंग है। यहां हर कोई हमेशा यह मज़ाक बनाता था। कहा जाता था कि माइकल तुम्हें ये अवॉर्ड तो नहीं मिलने वाला है। यह एक ऐसी चीज़ है जो तुम्हें नहीं मिलेगी। पर ऐसा हुआ और मैं इस क्लब का हिस्सा बनकर खुश हूं।

इस सम्मान से काफी खुश हैं जोर्डन

कलर ऑफ चेंज के साथ मिलकर माइकल ने एक पहल की थी, जिसमें हॉलीवुड ब्लैक लोगों की संवेदनशीलता सेंसिटिविटी और एंटी रेसिस्ट कंटेंट पर काम कर सके। कुछ समय पहले ही टाइम मैगजीन की 2020 की इम्प्रेससिव सेलेब्स सूची में भी नामांकित किए गए। माइकल बी जोर्डन इस सम्मान को पाकर बेहद खुश हैं। जोर्डन ने मज़ाक करते हुए कहा की मेरे परिवार की महिलाएं जरूर खुश होंगी। यकीनन उन पर गर्व महसूस कर रही होंगी।

यह भी पढ़ें: आसमान से खजाना गिरा: कंगाल बन गया करोड़पति, छत फाड़कर आई दौलत

(फोटो- सोशल मीडिया)

क्या कहा माइकल ने?

उन्होंने कहा कि जब मेरी दादी जिंदा थी तब इस अवॉर्ड को इकट्ठा किया था। इस अवॉर्ड के बारे में मेरी मां और मेरी आंटी भी काफी पढ़ा करती हैं। उन्होंने आगे कहा मेरी दादी ऊपर से देखकर मेरे बारे में बातें कर रही होंगी कि ये देखो मेरा बच्चा। मुझे साल 2020 का सेक्सिएस्ट मैन अलाइव बनाने लिए पीपल मैगजीन का शुक्रिया।

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों पर बड़ा ऐलान: लक्ष्मी विलास बैंक ने कही ये बात, फिर हुआ ट्रेंड

जल्द ही इस फिल्म में आने वाले हैं नजर

फिल्म फ्रूटवेल स्टेशन और जस्ट मर्सी जैसी फिल्मों माइकल ने अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की थी, लेकिन फिल्म ब्लैक पैंथर ने उनको एक अलग पहचान मिली थी। इस फिल्म में विलेन एरिक किलमोंगर का रोल प्ले किया था। माइकल की आने वाली फिल्म विदआउट रीमोर्स है। माइकल बी जोर्डन ने इस फिल्म में एक अमेरिकी नेवी सील कि भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जायेगा। विदआउट रीमोर्स का डायरेक्शन टॉम क्लैंसी ने किया है।

यह भी पढ़ें: 26 को होगा विरोध: निजीकरण को लेकर बिजलीकर्मियों का ऐलान, जमकर करेंगे प्रदर्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News