Mirzapur 2 : अब कालीन भईया की बोल्ड बीवी नज़र आएंगी इस अवतार में

मिर्ज़ापुर के कालीन भईया की बोल्ड बीवी का किरदार निभा रही अभिनेत्री रसिका दुग्‍गल को लोगों ने बहुत पसंद किया हैं. लोगों को इसके दुसर सीजन का बेसब्री से इंतज़ार है और अब लोगों का ये इंतज़ार खत्म भी होने वाला है.

Update: 2019-08-03 11:47 GMT

मुंबई: मिर्ज़ापुर के कालीन भईया की बोल्ड बीवी का किरदार निभा रही अभिनेत्री रसिका दुग्‍गल को लोगों ने बहुत पसंद किया हैं. लोगों को इसके दुसर सीजन का बेसब्री से इंतज़ार है और अब लोगों का ये इंतज़ार खत्म भी होने वाला है.

ये भी देखें:लखनऊ : हुसैनगंज चौराहे के पास एक बस में लगी भीषण आग

रसिका ने मिर्ज़ापुर के पहले सीजन में अपने दमदार परफॉरमेंस से लोगो का दिल जीत लिया था और अब एक बार फिर रसिका अपने परफॉरमेंस से लोगो को चौकाने के लिए तैयार हैं. रसिका ने मिर्ज़ापुर सीज़न 2 की शूटिंग की शुरुआत लखनऊ से की है. उन्होंने हालही में बनारस में भी शूट किया है. इस सीरीज़ का कुछ हिस्सा महीने के अंत में मुंबई में भी शूट किया जाएगा.

रसिका ने कहा, "मिर्ज़ापुर सीज़न 1 में मुझे बहुत ही अलग किरदार निभाने का मौका मिला, और अब सीज़न 2 का भी बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा है. मिर्ज़ापुर में कुछ होनहार कलाकार भी है अब एकबार फिर उनके साथ काम कर रही हूं."

फिल्म 'हामिद' में उन्होंने कश्मीरी मां 'इशरत' का किरदार निभाया था, वहीं वेब सीरीज़ 'दिल्ली क्राइम' में एक जिम्मेदार आईपीएस अधिकारी 'नीती सिंह' के किरदार में नज़र आयीं थी.

ये भी देखें:उमर ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा- जम्मू-कश्मीर पर संसद में बयान दे सरकार

रसिका, फॉक्स स्टार बैनर टेल के बैनर तले बन रही फिल्म "लूटकेस" में नज़र आएंगी जो 11 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा रसिका दिल्ली 'क्राइम सीजन 2' में भी नज़र आएंगी जो इस साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी.

Tags:    

Similar News