Mouni Roy Wedding Updates : मौनी रॉय के हाथों की मेंहदी में फैन्स को नहीं मिल रहा सूरज का नाम, क्या आप ढूंढ सकते हैं ?

मौनी रॉय ने मंगेतर के नाम की ऐसी मेंहदी हाथों में लगाई कि सूरज का नाम ढूंढना हुआ मुश्किल ।

Written By :  Priya Singh
Update:2022-01-27 10:48 IST

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Mouni Roy Wedding Updates : मौनी रॉय आज अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। गोवा में हो रही शादी कार्यक्रमों से एक के बाद एक तस्वीरें निकलकर सामने आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी और सूरज अपने प्री- वेडिंग रस्मों को एन्जॉव्य करते दिखाई दे रहे हैं। शादी समारोह की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक उनकी शादी समारोह में दिलचस्पी दिखाते हुए गूगल पर लगातार उन्हें सर्च कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस मौनी के सोशल मीडिय हैंडल्स पर टकटकी लगाकर बैठे हुए हैं।

मौनी के दोस्त ने मेंहदी समारोह का वीडियो बनाया

इसी बीच मौनी रॉय के हाथों की मेंहदी सुर्खियों में बनी हुई है। मौनी रॉय के हाथों में सूरज के नाम की मेंहदी लग चुकी है। लेकिन अभिनेत्री ने अपने हाथों में सूरज का नाम इस तरह से लिखवाया है कि उसे अब तक कोई ढूंढ नहीं पा रहा। लगता है कि सूरज को भी मौनी के हाथों में अपना नाम ढूंढने के लिए काफी मशक्कत करनी पडे़गी। खैर! मौनी ने सूरज के लिए ये काम बहुत आसान कर दिया है। उन्होंने अपने हाथ में पीछे की तरफ बड़े अक्षरों में सूरज का नाम लिखवाया है। हम आपके लिए मौनी के हाथों की मेंहदी की तस्वीरें लेकर आए हैं। आइए देखते हैं कि आप उनके हाथों में सूरज का नाम ढूंढ पाते हैं या नहीं। इस वीडियो को उनके दोस्त मनमीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।



पूरे गर्मजोशी के साथ मौनी सूरज से गले मिल रहीं

बता दें कि मौनी रॉय की शादी में उनके सभी खास दोस्त शामिल होने के लिए पहुंचे हुए हैं। मिट ब्रदर्स के मनमीत ने मौनी के मेंहदी समारोह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इन तस्वीरों में मौनी के हाथों की मेंहदी दिखाई दे रही है। वीडियो में मौनी पीले रंग के लहंगे और एविएटर धूप के चश्में में फंक्शन को एन्जॉव्य कर रही हैं। वीडियो में मौनी को अपने दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वो अपने होने वाले पति सूरज को पूरे गर्मजोशी के साथ गले मिल रही हैं।




 


Tags:    

Similar News