नागिन 4: जैस्म‍िन भसीन की जगह लेगी ये एक्ट्रेस, शो में आएगा नया ट्विस्ट

कलर्स टीवी चैनल का सांसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सीरियल नागिन 4 दर्शकों को दिलों में राज कर रहा है। शो के नए-नए ट्व‍िस्ट्स और सरप्राइजेज आ रहे जिसे फैंस काफी खुश भी है।

Update: 2020-03-08 05:29 GMT
नागिन 4: जैस्म‍िन भसीन की जगह लेगी ये एक्ट्रेस, शो आएगा नया ट्विस्ट

मुंबई: कलर्स टीवी चैनल का सांसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सीरियल नागिन 4 दर्शकों को दिलों में राज कर रहा है। शो के नए-नए ट्व‍िस्ट्स और सरप्राइजेज आ रहे जिसे फैंस काफी खुश भी है। लेकिन कहीं ना कहीं उनमें शो के नए कास्ट को देखने का एक्साइटमेंट भी है। कुछ समय पहले ही शो में जैस्म‍िन भसीन का कैरेक्टर शो से खत्म हो गया। उनके जाने के बाद अब चर्चा है कि शो में जैस्म‍िन की जगह उनके पहले सीरियल दिल से दिल तक की को-एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्म‍ि देसाई लेने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस APP: लॉन्च किया गया ‘CORONA 100m’, ऐसे करता है काम

Full View

एक रिपोर्ट के मुताबिक रश्म‍ि देसाई बहुत जल्द नागिन 4 में नजर आने वाली हैं। खबर तो यह भी है कि उन्होंने शूट‍िंग शुरू कर दी है और रविवार के एपिसोड में वे नजर भी आएंगी। अगर ऐसा होता है तो बिग बॉस के बाद रश्म‍ि का ये पहला बड़ा और अच्छा प्रोजेक्ट कहा जा सकता है। वैसे इस बारे में अभी रश्मि की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

जैस्मिन के नागिन 4 से जानें के बाद उनके फैंस काफी अपसेट हो गए थे। उन्होंने शो छोड़ने की वजह भी बताई थी। जैस्म‍िन ने कहा- 'मुझे अफसोस है कि लोगों को बुरा लग रहा है लेकिन नागिन शो ही ऐसा है जिसमें ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स भरे हुए हैं और मेरे किरदार को भी एग्ज‍िट करना ही था। जब शो शुरू हुआ था तब पहला ट्व‍िस्ट ये था कि मैं (नयनतारा) नागिन थी लेकिन बाद में पता चलता है कि मैं नहीं बृंदा (निया शर्मा) नागिन है।'

Full View

ये एक्ट्रेस भी जल्द छोड़ेंगी शो

Full View

जैस्म‍िन के अलावा सायंतनी घोष भी जल्द ही शो से निकलने वाली हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को कंफर्म किया। सायंतनी ने कहा- 'हां मेरा किरदार भी अब खत्म होने वाला है। शो के तौर पर नागिन को अपने ऑडियंस को बांधे रखना है और इसलिए टीम शो के हर मोड़ पर कुछ नया देना चाहती है। शो के क्रिएट‍िव टीम ने मेरे किरदार को मारने का फैसला किया है जो कि दर्शकों के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।'

ये भी पढ़ें:आपके इन गैजेट्स में छिपा हो सकता है ये जानलेवा वायरस, ऐसे रखें खुद को सुरक्षित

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शो में रश्म‍ि देसाई आती हैं या नहीं यह तो रविवार को ही पता चलेगा। लेकिन शो में रश्मि की एंट्री होती है तो उनके फैंस के लिए ये काफी सरप्राइजिंग होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News