Naagin 6: नागिन शो में आ रही ये खुबसूरत हसीना, दिल थाम के बैठिये आने वाला है बहुत मजा

Naagin 6 Latest Episode: मेकर्स ने शो नागिन 6 में एक और ट्विस्ट लाने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में एक और हसीना की एंट्री होने वाली है।

Update: 2022-06-20 13:29 GMT

New Entry in Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6 Latest Episode: टेलीविज़न का पॉपुलर शो नागिन 6 आजकल टीआरपी लिस्ट में खिसकता जा रहा है वहीँ शो के मेकर्स इसमें लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स की लाने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे इसे फिर से पहले पायदान पर लाया जा सके। और अब इसी क्रम में मेकर्स ने इस शो पर एक और ट्विस्ट लाने का फैसला किया है। जिससे दर्शकों को शो में और भी ज़्यादा इंटरेस्ट आने वाला है और शो की टीआरपी भी बढ़ेगी।

जाने नागिन-6 में क्या होने वाला है

टेलीविज़न इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का पॉपुलर शो नागिन-6 लगातार अपनी बादशाहत बनाये हुए था लेकिन अब शो की टीआरपी लिस्ट में इसको कई उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ रहा है। वहीँ अब शो को और भी ज़्यादा आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स ने ये भरोसा दिलाया है कि आने वाले नए ट्विस्ट से शो की टीआरपी बढ़ेगी। इसके पहले भी शो पर कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आये हैं जैसे शो की लीड एक्ट्रेस प्रथा (तेजस्वी प्रकाश) का जेल जाना फिर वापस उनका जिन्दा होना और अपनी बड़ी बहन महक की सच्चाई जानने के बाद शेषनागिन बनने की जदोजहद वापस शुरू कर देती है जिसे वो भूल चुकी थी। इन सभी मुद्दों ने शो में दर्शकों का क्रेज बरक़रार रखा अब शो मेकर्स शो पर नई एंट्री लाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो नागिन 6 में एक और हसीना आने वाली है। इनका नाम है नंदिनी तिवारी  (Nandini Tiwari)।

आपको याद दिला दें नंदिनी तिवारी इसके पहले बालवीर रिटर्न्स में दिखाई दी हैं। वहीँ आपको बता दें कि नंदिनी तिवारी नागिन 6 में ऋषभ (सिम्बा नागपाल) की बहन का किरदार निभाने वाली हैं। शो में दिखाया जायेगा कि वो यूएस से वापस आती हैं। मेकर्स का दवा है कि उनके आने से शो पर ज़बरदस्त बदलाव आएगा। और नागिन 6 कहानी भी नया मोड़ लेगी। फिलहाल शो के मेकर्स ने अभी इसका आधिकारिक रूप से किया है। कहा ये भी जा रहा है कि शो के मेकर्स टीआरपी में इज़ाफ़ा करने के लिए शो में किसी भी तरह के एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं। जिसके चलते कुछ समय पहले ही शो में सुधा चंद्रन के किरदार को हटाकर उर्वशी ढोलकिया को लाया गया।

शो में महक और ऋषभ के बीच ज़बरदस्त रोमांस दिखाया गया वहीँ प्रथा को जेल हुई वो प्रेग्नेंट हुईं और कुछ ही दिनों में उनका बच्चा भी मर गया। इन दो हफ़्तों में नागिन 6 की कहानी में कई उतार चढ़ाव दिखे। फिलहाल अब प्रथा ने एक बार फिर अपने बच्चे का बदला लेने के लिए शेष नागिन बनने का फैसला कर लिया है और अपनी साड़ी शक्तियां भी वापस पा ली हैं। इसके बाद अब प्रथा अपने इस बदले को अंजाम तक पहुंचने के लिए जल्द ही नए अवतार में वापस आने वालीं हैं। ऐसे में अब दर्शकों को देखने को मिलेगा कि कैसे प्रथा अपना बदला पूरा करेंगी। 

Tags:    

Similar News